टाटा मोटर्स के ग्लोबल डिजाईन चीफ प्रताप बोस ने अपने पद से दिया इस्तीफा
टाटा मोटर्स के ग्लोबल डिजाईन चीफ प्रताप बोस ने अपने पद से दिया इस्तीफा
Share:

नई दिल्ली: टाटा मोटर्स के ग्लोबल डिजाईन चीफ प्रताप बोस ने हाल ही में अपने पद से इस्तीफा दे दिया है, कंपनी ने कहा है कि बेहतर मौके के लिए अपना पद छोड़ने का फैसला लिया है। उनका स्थान पर टाटा मोटर्स के यूके डिजाईन चीफ मार्टिन उलारिक लेने वाले हैं, वह तत्काल प्रभाव से ही यह पद ग्रहण करने वाले हैं। 

गौरतलब है कि प्रताप बोस का अचानक टाटा मोटर्स का छोड़ कर जाना एक आश्चर्यजनक फैसला है। प्रताप बोस ने टाटा मोटर्स के डिजाईन में एक क्रांति लाई है और विगत कुछ वर्षों में कंपनी के नए मॉडलों में डिजाईन में एक बड़ा परिवर्तन देखा गया है, जिसका क्रेडिट प्रताप बोस को जाता है। विगत 3-4  साल में प्रताप बोस ने टाटा टियागो, टिगोर, हेक्सा, नेक्सन जैसे मॉडल्स इनके टीम द्वारा डिजाईन किया गया है। वहीं इस सूची में टाटा मोटर्स की हैरियर नेक्सन व नेक्सन ईवी, सफारी व अल्ट्रोज प्रीमियम हैचबैक जैसी गाड़ियां भी शामिल है। 

बता दें कि बोस ने कंपनी में 14 वर्षों तक काम किया है। कंपनी के लिए उनका पहला डिजाईन प्रोजेक्ट सफारी स्टॉर्म था और अंतिम बार उन्होंने नई सफारी को डिज़ाइन किया था। हालांकि प्रताप बोस अब आगे कहां जा रहे हैं कि इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। टाटा मोटर्स के नए मॉडल्स अब पहले से आकर्षक हो गयी है और ग्राहकों के बीच कंपनी के मॉडल्स के डिजाईन की जमकर प्रशंसा भी हुई है।  

 

Credit:- IndiaCarNews

जोरदार तेजी के साथ खुला शेयर बाजार, 15 हजार के पार हुआ निफ्टी

MCX गोल्ड: कीमतों में बड़े पैमाने पर प्रोत्साहन ने लाभ की संभावनाओं को किया मजबूत

लिमिटेड एसओपी अनाकर्षक वाहनों के लिए परिमार्जन नीति बनाए: CRISIL

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -