Prasthanam : फिल्म से सामने आया 'रानी' का पोस्टर
Prasthanam : फिल्म से सामने आया 'रानी' का पोस्टर
Share:

बॉलीवुड की आने वाली बड़ी फिल्म 'प्रस्थानम' का एक और पोस्टर भी सामने आया है. बड़े-बड़े सितारों से सजी फिल्म काफी चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म से जितने भी पोस्टर सामने आ रहे हैं उसमें हर एक किरदार परेशान और गुस्से में नज़र आ रहा है. ऐसे ही आज फिल्म से मनीषा कोइराला का पोस्टर रिलीज किया गया है, इस फिल्म में मनीषा कोइराला ‘सरोज’ नाम की भूमिका निभा रही हैं. 

बता दें, मनीषा कोइराला का राजनीतिक ड्रामा फिल्म से फर्स्ट पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा गया है और इसके साथ कैप्शन दिया है, ‘मिलिए एक ऐसी रानी से जो दिलेरी को मुकुट की तरह पहनती है..’ वाकई फिल्म से मनीषा का ये लुक काफी शानदार है. ये पॉलिटिक्ल ड्रामा में कई बड़े सितारे नज़र आ रहे हैं जिससे ये लगता है फिल्म काफी अच्छी कमाई  करने वाली है. 

वहीं संजय एक निर्माता के रुप में डेब्यू करने जा रहे हैं, यह फिल्म साल 2010 में आई तेलुगू फिल्म ‘प्रस्थानम’ का हिंदी रीमेक है. संजय दत्त की फिल्म अगले महीने 20 सितंबर को रिलीज होगी. वहीं पिछले पोस्टर में संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, अली फजल के किरदार की जानकारी सामने आई थी. इसके पहले इनके पूरे परिवार का एक पोस्टर सामने आ चुका है. इस फिल्म में सभी के किरदार जबरदस्त दिखाई दे रहे हैं. पहले पोस्टर में बलदेवसिंह यानि संजय दत्त के पूरे परिवार की तस्वीर सामने आई थी. 'प्रस्थानम' में जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, मनीषा कोइराला, अली फजल और सत्यजीत दुबे भी लीड रोल में नजर आएंगे.

Prasthanam : 'लॉयल गॉर्ड' के रूप में दिखे जैकी श्रॉफ, देखें दमदार पोस्टर

Poster : संजय दत्त की 'प्रस्थानम' से सामने आया अली फज़ल का लुक

Prasthanam : नए पोस्टर में परेशान दिखा संजय दत्त का परिवार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -