7 मई को रिलीज होगी फिल्म 'प्रेमातुर', शाहरुख़ के बॉडी डबल आएँगे नजर
7 मई को रिलीज होगी फिल्म 'प्रेमातुर', शाहरुख़ के बॉडी डबल आएँगे नजर
Share:

सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी नयी फिल्म पठान को लेकर चर्चाओं में है। इस फिल्म के लिए शाहरुख़ ने नया लुक अपनाया है और इस फिल्म में वह दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देने वाले हैं। वहीं अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत शाहरुख़ के बॉडी डबल प्रशांत वाल्डे सलमान खान की 'राधे' 13 मई को स्क्रीन पर आने से एक हफ्ते पहले 7 मई को अपनी फिल्म 'प्रेमातुर' रिलीज करने वाले हैं।

आप सभी को बता दें कि प्रशांत पिछले 15 सालों से शाहरुख की बॉडी डबल के रूप में काम कर रहे हैं। अब तक उन्होंने सुपरस्टार के साथ 'ओम शांति ओम', 'डॉन', 'चेन्नई एक्सप्रेस', 'डियर जिंदगी', 'रईस', और 'फैन' जैसी फिल्मों में काम किया है। मिली जानकारी के मुताबिक 'प्रेमातुर' में हेता शाह, कल्याणी कुमारी, श्रीराज सिंह, अमित सिन्हा, वीर सिंह और बिंध्या कुमारी भी दिखाई देने वाले हैं। इसी के साथ खबरें हैं कि इस फिल्म का निर्देशन सुमित सागर ने किया है। वैसे अभिनय के अलावा, प्रशांत ने कहानी, पटकथा और संवाद लिखे हैं और फिल्म का निर्माण भी किया है, जिसे शांतनु घोष, सत्या और प्रवीण वालडे ने सह-निर्मित किया है।

आपको हम यह भी बता दें कि 'प्रेमातुर' को एक थ्रिलर, हॉरर और रोमांटिक ड्रामा के रूप में पेश किया गया है, और प्रशांत ने एसआरके को फिल्म समर्पित की है। अब बात करें सलमान खान के बारे में तो उनकी मच अवेटेड एक्शन फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का धमाकेदार ट्रेलर बीते दिनों ही रिलीज हो चुका है। इस फिल्म के दमदार ट्रेलर में सलमान ने खूब फाइट सीन किये हैं जो आपने देखे ही होंगे। वैसे सलमान की यह फिल्म 13 मई को ईद के खास मौके पर रिलीज होने वाली है।

अमेरिका भारत को देगा कोरोना वैक्सीन और लाइफ सपोर्ट मेडिसिन: अमेरिकी कार्यकारी उपाध्यक्ष

व्यापरियों ने की दिल्ली सरकार से अपील, कहा- एक सप्ताह के लिए और बढ़ाया जाए लॉकडाउन

अमेरिकी स्वास्थ्य नियामकों ने इस कोरोना टीकाकरण की दी अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -