4 राज्यों में भाजपा की जीत पर आया प्रशांत किशोर का बड़ा बयान, बोले- 'चाल में न फंसे विपक्ष...'
4 राज्यों में भाजपा की जीत पर आया प्रशांत किशोर का बड़ा बयान, बोले- 'चाल में न फंसे विपक्ष...'
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सहित 4 प्रदेशों में भारतीय जनता पार्टी को मिली प्रचंड जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने दावा किया है कि ये परिणाम 2024 का रास्ता तय करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी के इस बयान पर राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने प्रतिक्रिया दी है. प्रशांत किशोर ने बताया है कि भारत की वास्तविक लड़ाई के परिणाम वर्ष 2024 में आएंगे. 

प्रशांत किशोर ने ट्वीट किया, भारत की वास्तविक लड़ाई 2024 में लड़ी जाएगी तथा तभी इसके परिणाम आएंगे. प्रदेशों के विधानसभा चुनाव में नहीं. साहेब ये जानते हैं! इसलिए चुनावों के परिणामों के माध्यम से विपक्ष के खिलाफ एक मनोवैज्ञानिक धारणा बनाने की चाल चल रहे हैं. इस झूठ में न फंसे, न ही इस गलत धारणा का भाग बनें. 

दरअसल, उत्तर प्रदेश सहित 5 प्रदेश के बृहस्पतिवार को परिणाम आए हैं. भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा एवं मणिपुर में सरकार बनाने में कामयाब हुई है, वहीं, पंजाब में AAP को प्रचंड बहुमत मिला है. चार प्रदेशों में जीत के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने बृहस्पतिवार को पार्टी दफ्तर में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था. इस के चलते प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि मैं आज ये भी कहूंगा कि 2019 के चुनाव परिणामों के पश्चात्, कुछ पॉलिटिकल ज्ञानियों ने कहा था कि 2017 के परिणामों ने 2019 के परिणाम तय कर दिए थे. मैं मानता हूं कि इस बार भी वो यही बोलेंगे कि 2022 के परिणामों ने 2024 के परिणाम तय कर दिए हैं. 

गोवा में रिजल्ट से पहले शुरू हुई रिसोर्ट पॉलिटिक्स, कांग्रेस ने बंद किए अपने उम्मीदवार

मायावती का 'भाई-भतीजावाद'! आनंद कुमार को 'राष्ट्रीय उपाध्यक्ष' तो आकाश को दिया नेशनल को-ऑर्डिनेटर का पद

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अमित शाह ने महिलाओं के लिए किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -