पंजाब में कांग्रेस की डूबती नैया को पार लगाएंगे प्रशांत किशोर
पंजाब में कांग्रेस की डूबती नैया को पार लगाएंगे प्रशांत किशोर
Share:

नई दिल्ली : उत्तरप्रदेश के बाद कांग्रेस नेता और पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी पंजाब चुनावों को लेकर कांग्रेस की रणनीति बनाने में जुट गए हैं। दरअसल इस रणनीति के लिए कांग्रेस द्वारा प्रशांत किशोर की मौजूदगी में पंजाब चुनावों हेतु अपनी योजनाओं को लेकर रणनीति बनाई जाएगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पंजाब में कांग्रेस अपनी कैंपेनिंग कर फिर से इस राज्य में जीवंत होने का अवसर तलाश रही है। कांग्रेस राज्य में बढ़ते आतंकवाद, गुरूग्रंथ साहिब के बेअदबी आदि मसलों को लेकर अपना विरोध दर्ज करवा सकती है।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने लगातार हार के बाद जीत हासिल करने की रणनीति बनाने हेतु पंजाब के नेताओं के साथ बैठक का आयोजन करने का निर्णय लिया है। कांग्रेस इस बार अकालीदल और भाजपा के अलावा आम आदमी पार्टी द्वारा किए जाने वाले प्रयासों को ध्यान में रखकर अपनी चुनावी रणनीति तैयार करेगी।

प्रशांत किशोर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को कुछ टिप्स दे सकते हैं साथ कई तरह की आवश्यक बातें कही जा सकती हैं जिससे कांग्रेस में नई जान फूंकी जा सके। उल्लेखनीय है कि नरेंद्र मोदी को पीएम केंडिडेट प्रोजेक्ट करने के बाद प्रशांत किशोर को सपा ने उत्तरप्रदेश चुनाव के प्रचार के लिए आॅफर दिया तो पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी से उनकी प्रचार कार्य को लेकर चर्चा हुई अब कांग्रेस उन्हें एक नया आॅफर दे रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -