कोरोना पर जीत बताकर पीएम मोदी ने देश को दिया धोखा, प्रशांत किशोर का आरोप
कोरोना पर जीत बताकर पीएम मोदी ने देश को दिया धोखा, प्रशांत किशोर का आरोप
Share:

नई दिल्ली: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने पीएम नरेंद्र मोदी पर कोरोना वायरस की समस्या को नज़रअंदाज़ करने का आरोप लगाया है. प्रशांत किशोर ने मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने अपनी समझ और दूरदर्शिता को छुपाने के लिए कोरोना की स्थितियों की उपेक्षा की है. प्रशांत किशोर का बयान ऐसे वक़्त में आया है जब पीएम मोदी ने कोरोना वायरस की बिगड़ती परिस्थितयों के बीच देश को संबोधित किया है.

प्रशांत किशोर ने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने कोरोना महामारी पर विजय बताकर लोगों के साथ धोखा किया है. प्रशांत किशोर ने कहा है कि मोदी सरकार का संकट की परिस्थितियों को संभालने का तरीका ये है कि- पहले अपनी दूरदर्शिता और समझ को छुपाने के लिए समस्या को ही नज़रअंदाज़ करो. इसके बाद अचानक ही नियंत्रण अपने हाथ में ले लो और जीतने का झूठा दावा करो. यदि इसके बाद भी समस्या बनी रहे तो इसे दूसरों पर डाल दो. और जब स्थिति ठीक हो जाए तो उसका श्रेय लेने के लिए अपनी भक्त आर्मी के साथ मैदान में उतर जाओ.

बता दें कि इस वक़्त देश में पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. जिनमें से बंगाल विधानसभा का चुनाव सबसे ज्यादा आठ चरणों में होना है. प्रशांत किशोर इस वक़्त ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस के राजनितिक सलाहकार हैं, उसकी रणनीति का काम देखते हैं.

22 अप्रैल से शुरू होगा पश्चिम बंगाल का छठे चरण के लिए विधानसभा चुनाव

कोरोना की चपेट में आए नेपाल के पूर्व नरेश और उनकी पत्नी, हरिद्वार कुम्भ में हुए थे शामिल

पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री ने दिया विवादित बयान, कहा- अगर 1 लाख वैक्सीन डोज बर्बाद हो गई तो कोई बड़ी बात नहीं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -