सोनिया गांधी के रोड शो को लेकर प्रशांत किशोर कर रहे तैयारियां
सोनिया गांधी के रोड शो को लेकर प्रशांत किशोर कर रहे तैयारियां
Share:

वाराणसी: कांग्रेस उत्तरप्रदेश चुनाव को लेकर अपनी तैयारियां बड़े जोर शोर से कर रही है। पार्टी ने जहां यात्रा का आयोजन किया वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पार्टी की कैंपेनिंग में लगे रहे। इतना ही नहीं अब कांग्रेस के रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के रोड शो की कमान संभाल ली है। दरअसल 2 अगस्त को वाराणसी में आयोजित होने वाले रोड शो के लिए प्रशांत किशोर कार्यकर्ताओं से चर्चा कर रहे हैं इस मामले में प्रशांत किशोर ने आज पार्टी के नेताओं की बैठक ली।

गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश में कांग्रेस के रणनीतिकार प्रशांत किशोर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणी में दाखिल हुए। इस दौरान प्रशांत किशोर ने विधायक अजय राय के ही साथ छावनी परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष शैलेंद्र सिंह, एमएलसी राजेशपति त्रिपाठी व प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व सांसद राजेश मिश्रा के ही साथ गोपनीय बैठक भी ली।

कार्यकर्ताओं के साथ प्रशांत किशोर ने रोड शो को लेकर संजीदगी से चर्चा की। पार्टी ने रोड शो को लेकर अपनी ताकत झोंक दी है। इतना ही नहीं पार्टी के राष्ट्रीय नेता वहां पहुंचे। पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद भी उत्तरप्रदेश पहुंच गए। मोदी के संसदीय क्षेत्र में ही खुर्शीद मौजूद हैं। पार्टी के कार्यकर्ताओं को वरिष्ठ नेता निर्देश दे रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -