प्रशांत किशोर ने थामा नितीश का हाथ, कहा बिहार से नई यात्रा शुरू करने के लिए उत्साहित

प्रशांत किशोर ने थामा नितीश का हाथ, कहा बिहार से नई यात्रा शुरू करने के लिए उत्साहित

पटना:  कभी पीएम मोदी के साथ काम कर चुके प्रशांत किशोर जल्द ही अपनी नई राजनितिक पारी की शुरुआत कर सकते हैं.  सूत्रों के अनुसार चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर बिहार से अपने राजनीतिक करियर शुरू करने की संभावना जताई जा रही है, भारतीय राजनीतिक कार्य समिति (आई-पीएसी) के संस्थापक किशोर ने अपने आधिकारिक हैंडल से ट्वीट किया है कि, "बिहार से अपनी नई यात्रा शुरू करने के लिए उत्साहित!"  

जम्मू कश्मीर: नगरपालिका चुनाव का कार्यक्रम तय, 8 अक्टूबर से चार चरणों में होगा मतदान

प्रशांत कुमार ने बिहार में जनता दल (यूनाइटेड) में शामिल हो गए हैं, जेडी (यू) के नेता सी सी त्यागी ने समाचार एजेंसी को बताया, "आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा करें, उन्होंने अपनी इच्छा व्यक्त की है, हम पार्टी में उनका स्वागत करेंगे." उल्लेखनीय है कि 2015 में बिहार  चुनाव के समय प्रशांत ने नितीश की पार्टी के लिए चुनाव प्रचार किया था.

इस देश में रहते हैं 100 से अधिक उम्र वाले 70 हज़ार लोग

पिछले हफ्ते, किशोर ने हैदराबाद के इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस (आईएसबी) में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अपने राजनीतिक पदार्पण पर संकेत दिया था.  यह बताते हुए कि वे 2019 के चुनावों में किसी के लिए प्रचार नहीं करेंगे, किशोर ने कहा कि वह गुजरात या बिहार में जमीनी स्तर से वापसी करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि 2019 में किसी भी पार्टी का प्रचार करते नहीं देखे जाएंगे, जैसा कि उन्होंने पिछले 4 -5 साल में किया है. हालाँकि उन्होंने ये जरूर कहा कि वे किसी भी निर्णय पर पहुँचने से पहले अपने संगठन भारतीय राजनीतिक कार्य समिति (आईपीएसी) को सुरक्षित हाथों में सौंपना चाहते हैं.

खबरें और भी:-​

बैंकों की नाफरमानी करना अब पड़ेगा महंगा, HDFC ने किया ग्राहकों को अलर्ट

अब भोपाल के मूक बधिर बच्चे हुए यौन शोषण का शिकार, तीन की मौत!!

'इंजीनियर्स डे' पर Google ने बदला अपना Doodle, इस महान व्यक्ति को किया याद

 

?