लॉकडाउन के बीच कोलकाता कैसे पहुंचे प्रशांत किशोर ? विवादों में ममता बनर्जी
लॉकडाउन के बीच कोलकाता कैसे पहुंचे प्रशांत किशोर ? विवादों में ममता बनर्जी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर कोरोना से सम्बंधित तथ्यों में हेरफेर करने और लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं करवाने के आरोप लग रहे हैं। अब ममता बनर्जी पर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर को चोरी-छिपे कार्गो विमान के माध्यम से कोलकाता लाने के इल्जाम लगे हैं।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, लॉकडाउन के बीच प्रशांत किशोर कार्गो विमान से कोलकाता पहुँचे हैं। इसे लेकर विपक्षी पार्टियों ने प्रशांत किशोर के साथ ममता सरकार पर हमला बोला है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रशांत किशोर कार्गो फ्लाइट से उसी समय कोलकाता पहुँचे जब मोदी सरकार की तरफ से राज्य में लॉकडाउन की स्थिति का मुआयना करने के लिए इंटर-मिनिस्ट्रियल सेंट्रल टीम (IMCT) पहुँची। बताया जा रहा है कि तृणमूल कांग्रेस सांसद और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी का सन्देश मिलते ही प्रशांत किशोर दिल्ली से पश्चिम बंगाल के लिए निकल गए थे।

आधी रात को कोलकाता पहुँचे प्रशांत का अभिषेक ने अपने कार्यालय में स्वागत किया और फिर केन्द्र सरकार द्वारा पूछे जा रहे सवालों को लेकर भी बात की। जानकारी के अनुसार ममता बनर्जी ने प्रशांत किशोर को सोशल मीडिया, विपक्षी पार्टी और मीडिया चैनल्स के आरोपों पर जवाबी रणनीति बनाने की जिम्मेदारी सौपी है।

राष्ट्रीय पंचायत दिवस यानी आज पीएम मोदी पंचायत प्रतिनिधियों से करेंगे बात

शेयर बाजार में बिकवाली हावी, 500 अंक लुढ़का सेंसेक्स

लॉकडाउन के बीच राहत भरी खबर, इस राज्य में खुली दुकानें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -