प्रशांत किशोर को कांग्रेस में लाने में जुटे राहुल गांधी, पार्टी नेताओं को दिया ये टास्क

नई दिल्ली: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (PK) जल्द कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं. बीते काफी समय से उनके कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें चल रही थी. पिछले दिनों प्रशांत किशोर ने राहुल और प्रियंका गांधी से भी मुलाकात की थी जिसके बाद अटकलें तेज हो गई थी. हालांकि खुद प्रशांत किशोर इस मामले पर खुलकर कुछ भी नहीं बोल रहे हैं.

अब एक रिपोर्ट में दावा किया गया है प्रशांत किशोर को कांग्रेस में लाने को लेकर राहुल गांधी ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से उनकी सलाह मांगी है. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पार्टी में इस मामले को लेकर चर्चाएं तेज हो चली हैं. पार्टी से संबंधित वरिष्ठ नेताओं का कहना है कि 22 जुलाई को राहुल गांधी के नेतृत्व में हुई एक बैठक में इस मामले पर चर्चा की गई थी. बताया गया है कि इस बैठक में कांग्रेस के कई दिग्गज नेता शामिल थे. 

इन नेताओं में एके एंटनी, मल्लिकार्जुन खड़गे, केसी वेणुगोपाल, कमलनाथ अंबिका सोनी उपस्थित थे. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यदि वरिष्ठ नेता, राहुल गांधी के फैसले से सहमत हो जाते हैं, तो प्रशांत किशोर को कांग्रेस में उन्‍हें महासचिव (अभियान प्रबंधन) के रूप में अहम जिम्‍मेदारी दी जा सकती है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रशांत किशोर ने 15 जुलाई को गांधी परिवार के समक्ष एक प्रजेंटेशन भी किया था. रिपोर्ट के अनुसार, एक कांग्रेस नेता का यहां तक दावा है कि पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी अगले कुछ दिनों में इस मामले पर अंतिम‍ फैसला ले सकते हैं. 

भूकंप से डोली अलास्का प्रायद्वीप की धरती, 8.2 की रही तीव्रता

दुनिया के सबसे 'पॉपुलर लीडर' बने पीएम नरेंद्र मोदी'

अपनी निगरानी में पेगासस मामले की जांच कराए सुप्रीम कोर्ट..', बसपा सुप्रीमो मायावती की मांग

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -