जरूरत पड़ेगी तो PM मोदी से मिलकर काम करने में देर नहीं करेंगे केजरीवाल

वॉशिंगटन : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर उनके साथ आम आदमी पार्टी में रहे प्रशांत भूषण ने कहा है कि आम आदमी पार्टी के नेता निजी हितों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हाथ मिला सकते हैं। दरअसल उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर पूरी तरह से बेईमान होने का आरोप भी लगाया।

दरअसल प्रशांत भूषण अमेरिका में निजी कार्यक्रम से गए हैं। इस दौरान उन्होंने भारतीय-अमेरिकियों और भारतीयों के समूह से चर्चा की। उन्होंने कहा कि सीएम केजरीवाल बेईमान हैं। वे अपने हितों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भी जा सकते हैं। प्रशांत भूषण ने इस दौरान कहा कि केजरीवाल की दिलचस्पी भ्रष्टाचार का सामना करने में नहीं है।

आम आदमी पार्टी क विधायकों को लेकर भ्रष्टाचार के विभिन्न मामलों को लेकर आरोप लगाए गए हैं। स्वराज अभियान को लेकर उन्होंने कहा कि वे स्वयं के लिए किसी तरह का उत्तरदायित्व नहीं चाहते हैं। उनका कहना था कि स्वराज अभियान राजनीति में कूदने के लिए तैयार नहीं हैं। स्वराज अभियान स्वयं के अंदर पारदर्शिता, जवाबदेही और लोकतंत्र के सिद्धांत स्थापित करना चाहती है। उनका कहना था कि आप को लेकर जो गलतियां हुईं उसे वे दोहराना नहीं चाहते हैं।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -