प्रशांत भूषण के माफ़ी मांगने पर कुमार विश्वास ने रखी अपनी राय
प्रशांत भूषण के माफ़ी मांगने पर कुमार विश्वास ने रखी अपनी राय
Share:

गाजियाबाद: देश के नामी सीनियर एडवोकेट प्रशांत भूषण की अवमानना का केस सर्वोच्च न्यायालय में चल रहा है. इस मामले में सर्वोच्च न्यायालय में चल रही सुनवाई आखिरी चरण में है, तथा इसमें प्रशांत भूषण को सजा भी सुनाई जा सकती है. इस मध्य गुरुवार को इस मामले में प्रशांत भूषण से बिना शर्त मांफी मांगने की बात सामने आई है. इस पर भारत के जाने-माने कवि कुमार विश्वास ने प्रशांत भूषण के चरित्र को लेकर मामले के सिलसिले में अपने रिएक्शन दिए है. 

उन्होंने ट्वीट किया है- 'जानता हूं, वह माफी नहीं मांगेंगे.' ट्वीट में कुमार विश्वास ने सीनियर एडवोकेट प्रशांत भूषण के साथ पुराने रिश्तों को हवाले देते हुए कहा है कि वह इस केस में मांफी नहीं मांगेंगे. वही सोशल, आर्थिक तथा पोलिटिकल मुद्दों पर अपना बेबाक पक्ष रखने के लिए जाने जाने वाले कुमार विश्वास ने ट्वीट में लिखा है- 'कश्मीर समेत अनेक मुद्दों पर मेरे उनसे सीरियस मतभेद रहे हैं. मैंने कई बार उनके सामने ही उनके राय के विपरीत पक्ष रखा, तथा उन्होंने सहमत ना होते हुए भी हरबार सुना. वही साथ कार्य करने से लेकर आज तक जितना मैं #PrashantBhushan को जानता हूं,वो माफ़ी नहीं मांगेंगे.'

गौरतलब है कि सर्वोच्च न्यायालय में एडवोकेट प्रशांत भूषण के विरुद्ध न्यायालय की अवमानना मामले में हुई सुनवाई में उन्हें अपराधी ठहराने के पश्चात् उनसे बिना शर्त माफी मांगने को कहा गया है. न्यायालय की तरफ से यह भी कहा गया है कि यदि प्रशांत भूषण ऐसा नहीं करते हैं, उन्हें सजा सुनाई जाएगी. अब देखना ये है की कोर्ट द्वारा क्या फैसला लिया जाता है.

फेसबुक विवाद: सुरजेवाला ने कार्टून के जरिए भाजपा-RSS को घेरा, लिखा- ये है नई इंडिया

पाकिस्तानी मंत्री का बयान- मुसलमानों को बचाते हुए असम तक भेद सकता है हमारा परमाणु हथियार

रूस की कोरोना वैक्सीन पर सवाल बरक़रार, अगले हफ्ते शुरू होगी स्पुतनिक-V की स्टडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -