एंटी रोमियो स्क्वाॅड का नाम एंटी कृष्ण स्क्वाॅड क्यों नहीं
एंटी रोमियो स्क्वाॅड का नाम एंटी कृष्ण स्क्वाॅड क्यों नहीं
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जहां पर राज्य को व्यवस्थित करने में लगे हें वहीं उन्हें कई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल राज्य सरकार द्वारा एंटी रोमियो दल की स्थापना करने को लेकर ही विवाद छिड़ गया है। इसे भगवान श्रीकृष्ण के नाम से जोड़कर देखा जा रहा है। विरोध करने वाले कोई और नहीं बल्कि लोकप्रिय अभिभाषक और स्वराज इंडिया के संस्थापक प्रशांत भूषण हैं।

प्रशांत भूषण ने अपने एक ट्विट में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार का विरोध करते हुए कहा है कि सरकार ने एंअी रोमियो स्क्वाॅड गठित की है लेकिन रोमियो ने तो एक महिला को प्रेम किया था। प्रशांत भूषण ने कृष्ण को छेड़बाज कहा और कहा कि कृष्ण तो प्रसिद्ध छेड़बाज थे । फिर क्या मुख्यमंत्री आदित्यनाथ में हिम्मत है कि वे इस दल का नाम एंटी कृष्ण स्क्वाॅड रखेंगे।

ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्विट किया और प्रशांत भूषण के ट्विट का जवाब दिया। उन्होंने लिखा कि भगवान श्रीकृष्ण को समझने के लिए प्रशांत भूषण को कई जन्म लेने होंगे। आखिर वे कृष्ण को राजनीति में घसीट कर ले आए। गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश में भाजपा नेतृत्व वाली सरकार गठित होने के बाद कई स्थलों पर पुलिस ने छेड़छाड़ के खिलाफ कार्रवाई की।

योगी की राह पर नितीश सरकार, रोहतास में अवैध बूचड़खाने बंद

CM योगी आदित्यनाथ के विशेष सचिव होंगे रिग्जियान सैम्फिल

CM योगी ने किया ट्विट पर रिप्लाय, पुलिस ने लड़की के खिलाफ ही लिया एक्शन!

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -