भगवान कृष्ण पर गरमाई राजनींति, प्रशांत भूषण पर दिल्ली और लखनऊ में केस दर्ज
भगवान कृष्ण पर गरमाई राजनींति, प्रशांत भूषण पर दिल्ली और लखनऊ में केस दर्ज
Share:

नई दिल्ली:  आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता प्रशांत भूषण के भगवान कृष्ण पर किये गए ट्वीट का विवाद बढ़ता ही चला जा रहा है. दिल्ली के बाद अब लखनऊ में भी प्रशांत भूषण के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया गया है. बता दें कि योगी सरकार के एंटी रोमियो स्क्वॉड के खिलाफ प्रशांत भूषण ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने भगवान कृष्ण पर विवादित विचार प्रकट किये जिसके बाद यह विवाद शुरू हो गया.

गौरतलब है कि प्रशांत भूषण ने अपने ट्वीट में लिखा था कि रोमियो ने सिर्फ एक महिला से प्यार किया था, जबकि कृष्ण पौराणिक मनचले थे. क्या योगी आदित्यनाथ में दम है कि वो अपने छेड़खानी निरोधक दस्ते को एंटी कृष्णा स्कवॉयड कह सकें?.इसके बाद विवाद शुरु हो गया. बीजेपी की ओर से दिल्ली के तिलक मार्ग थाने में उनके खिलाफ मामला दर्ज करा दिया, वहीं यूपी सरकार ने भी फौरन प्रशांत भूषण के खिलाफ मोर्चा खोल दिया.वहीं लखनऊ में कांग्रेस की ओर से भी हज़रतगंज थाने में प्रशांत भूषण के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया. मामले ने जब तूल पकड़ा तो प्रशांत भूषण ने सोशल मेरा केवल ये कहना है कि एंटी रोमियो ब्रिगेड को लेकर जो तर्क दिया जा रहा है, उस हिसाब से भगवान कृष्ण की छवि भी मनचले जैसी होती.

आपको बता दें कि प्रशांत भूषण पहले भी विवादित बयान दे चुके है. मुंबई हमले के दोषी आतंकी कसाब को फांसी देने का भी वह विरोध कर चुके हैं. वहीं वह कश्मीर में जनमत संग्रह कराने की बात कहने के अलावा नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई का भी विरोध करते रहे हैं.

यह भी देखें.

प्रशांत भूषण के विवादित ट्वीट के बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज

एंटी रोमियो स्क्वाॅड का नाम एंटी कृष्ण स्क्वाॅड क्यों नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -