नए फोटोशूट में मदहोश करती नजर आईं मराठी अभिनेत्री प्रार्थना बहेड़े
नए फोटोशूट में मदहोश करती नजर आईं मराठी अभिनेत्री प्रार्थना बहेड़े
Share:

मराठी अभिनेत्री प्रार्थना बहेड़े ने हाल ही में अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं जो आपके दिल को छू लेने वाली हैं. जी हाँ, वह अपने सेक्सी फिगर से हर किसी को दीवाना बना देने से नहीं चूकती. आपको बता दें कि इस गॉर्जियस एक्ट्रेस ने हमेशा अपने स्टनिंग इंस्टाग्राम पोस्ट्स से अपने सिजलिंग फोटोशूट को दिखाने के बाद सभी के दिलों का चैन और करार लूट लिया है.

इस समय उनका इंस्टाग्राम हैंडल उनकी चकाचौंध वाली तस्वीरों से भरा हुआ है और अब ऐसा लग रहा है कि इस बार भी वह अपना कामुक अंदाज़ दिखकर सभी को जान से मारना चाहती हैं. ऐसा लग रहा है मानों सबके दिल को लूटना अब उनकी आदत बन चुकी है. फिल्म 'मितवा' में नजर आईं प्रार्थना बहेड़े कई युवा लड़कियों के लिए एक प्रेरणा है और वह फैशन के मामले में सभी को पीछे छोड़ रहीं हैं. प्रार्थना बहेड़े इस बार सफेद झिलमिलाती पोशाक में नजर आईं हैं और इसमें उनका हॉट लुक साफ़ दिखाई दे रहा है.

अब तक प्रार्थना बहेड़े 'कॉफ़ी अनी बाराछी', 'मितवा' और 'क्या है' जैसी फिल्में कर चुकीं हैं और इन फिल्मों में उन्हें खूब पसंद भी किया गया. उनकी आखिरी फिल्म मृणाल कुलकर्णी द्वारा निर्देशित 'तिवारी और तिवारी' थीं जिसने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। वहीं उन्होंने सोनाली कुलकर्णी और पुष्कर जोग के साथ इस फिल्म में एक प्रमुख भूमिका निभाई और यह फिल्म 8 मार्च 2019 को रिलीज हुई थी, जो आपने देखी ही होगी. फिलहाल आप देखिए प्रार्थना बहेड़े की नयी होश उड़ा देने वाली तस्वीरें.

नेहा पेंडसे ने अपने जन्मदिन पर शेयर किया मराठी फिल्म 'जून' का पहला पोस्टर

एक नहीं कई बार नेहा पेंडसे को मिले थे हमबिस्तर होने के ऑफर, वजन के लिए हो चुकीं हैं ट्रोल

नेहा महाजन ने बरपाई इंस्टाग्राम पर हॉटनेस, फैंस हुए बेकाबू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -