नूतन की पोती प्रनूतन ने हटाया अपने सरनेम, बताई सच्चाई
नूतन की पोती प्रनूतन ने हटाया अपने सरनेम, बताई सच्चाई
Share:

मशहूर अभिनेत्री नूतन की पोती प्रनूतन जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. इन दिनों प्रनूतन डेब्यू को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. बता दें वे नोटबुक फिल्म में जहीर इकबाल के अपोजिट एक्टिंग करती नजर आएंगी. प्रनूतन के पिता बॉलीवुड अभिनेता मोहनीश बहल है. हाल ही में प्रनूतन ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने सफर की शुरुआत के बारे में बातें कीं और बताया कि उन्होंने अपने नाम से सरनेम क्यों हटाया.

उन्होंने इस इंटरव्यू के दौरान कहा कि, ''जब मैंने 2016 में ऑडिशन्स में जाना शुरू किया था उस दौरान मैं अपना सरनेम नहीं लिखती थी. मैंने ऐसा इसलिए किया था क्योंकि मैं किसी भी तरह का कनेक्शन नहीं चाहती थी. मैं इस इंतेहान को बिना अपने पिता और दादीमां के दम पर पार करना चाहती थी. मुझे ऐसा लगता है कि अगर आप एक्टर बनना चाहते हैं तो मेरा मानना है कि हमें एक प्रॉसेस फॉलो करना पड़ता है.'' इतना ही नहीं प्रनूतन ने यह भी कहा कि, उन्होंने कभी भी कोई सीमाएं निर्धारित नहीं की. एक अभिनेता के तौर पर ऐसा करना ठीक भी नहीं है.

प्रनूतन ने कहा कि, 'अगर आपको फिल्म की कहानी पसंद आई है और आपको लगता है कि निर्देशक इस फिल्म पर अच्छा काम कर सकता है तो आपको आगे आना चाहिए. आप खुद को किसी एक तरह के रोल तक भी सीमित नहीं रख सकते. मैं साल 2016 से ऑडिशन्स कर रही थी. दरअसल उन्होंने मेरी तस्वीर ऑनलाइन देखी और उन्हें लगा कि मैं इस रोल के लिए सही हूं. उन्होंने मुझे बुलाया. नितिन सर टाक्समास्टर हैं और एक्टर्स से वे 100 फीसदी एफर्ट्स चाहते हैं.' बता दें यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज़ होगी.

Video : कई मर्दों के सामने अमीषा पटेल ने सेमी न्यूड होकर करवाया वीडियो शूट

एक्टिंग से सन्यास लेने जा रहे हैं आमिर खान, आगे ये करने वाले हैं काम

शिल्पा शेट्टी और उनके पति का तलाक करवाना चाहता है यह डायरेक्टर, कर दिया ऐसा मैसेज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -