टेनिस स्टार प्रजनेश सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग पर

Jun 13 2018 11:01 AM
टेनिस स्टार प्रजनेश सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग पर

दिल्ली: भारत के टेनिस स्टार युकी भामरी फ्रेंच ओपन के पहले दौर में हार गए थे लेकिन सुरबिटोन चैलेंजर के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने में सफल रहे जिससे उन्हें इन दो टूर्नामेंट से 30 रैंकिंग अंक का फायदा हुआ.  

 

वही भारत के शीर्ष रैकिंग के एकल खिलाड़ी प्रजनेश गुणेश्वरन नौ स्थान के फायदे से आज जारी नवीनतम एटीपी टेनिस रैंकिंग में 84 वें स्थान पर पहुंच गए. रोलां गैरो में ‘ लकी लूजर ’ के रूप में अपने पहले ग्रैंडस्लैम में खेलने से चूके प्रजनेश के लिए सत्र का पहला हाफ अच्छा रहा है और इस दौरान उन्होंने अपना पहला एकल चैलेंजर खिताब जीतने के अलावा आईटीएफ फ्यूचर्स खिताब भी अपने नाम किया . 

 

बता दें कि युगल में रोहन बोपन्ना दो स्थान के फायदे से 22 वें पायदान के साथ भारतीय युगल खिलाडिय़ों में शीर्ष पर हैं. दिविज शरण दो स्थान के नुकसान से 43 वें , लिएंडर पेस तीन स्थान के नुकसान के साथ 59 वें जबकि पूरव राजा 12 स्थान के नुकसान से 77 वें स्थान पर काबिज है. प्रजनेश ने स्टुटगार्ट में अपनी पहली विश्व टूर प्रतियोगिता के लिए भी क्वालीफाई किया. रामकुमार रामनाथन सात स्थान के नुकसान से 128 वें पायदान पर हैं जबकि युवा सुमित नागल 14 स्थान लुढ़ककर 234 वें नंबर पर बने हुए है.

में ज्यादा अच्छा बल्लेबाज हुं-करुण नायर

अफगानिस्तान के लिए कप्तान ने कहे यह शब्द

धोनी बोले मेरी उम्र हो गई है, और अब बल्लेबाजी करना..

 

?