ड्राइवर के होते हुए प्रणव मोहनलाल ने उठाया भारी बैग, वीडियो हुआ वायरल
ड्राइवर के होते हुए प्रणव मोहनलाल ने उठाया भारी बैग, वीडियो हुआ वायरल
Share:

मलयालम के जाने माने अभिनेता प्रणव मोहनलाल एक साधारण जीवन शैली पसंद करते हैं और अपने प्रशंसकों को अपनी विनम्रता से आश्चर्यचकित करने में कभी सफल हो जाते है| इसके अलावा एक बार फिर, उनका सरल स्वभाव इस बात को साबित करने वाला एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसकी अलावा वीडियो में आप प्रणव को अपने कंधे पर एक बड़ा बैग ले जाते हुए देख सकते हैं, हालाँकि आप यह भी देख सकते है की उनका ड्राइवर उसके पीछे-पीछे चल रहा है। यह घटना चेन्नई एयरपोर्ट पर हुई। इसके साथ ही अभिनेता विनीत श्रीनिवासन द्वारा लिखित और निर्देशित उनकी नवीनतम फिल्म 'हृदयम' की शूटिंग के बाद बीते दिनों चेन्नई में उतरे।

इसके अलावा अभिनेता प्रणव मोहनलाल और कल्याणी प्रियदर्शन की मुख्य भूमिकाओं वाली 'हृदयम' की शूटिंग हाल ही में पलक्कड़ में हुई। सेट से तस्वीरें भी ऑनलाइन सामने आई हैं। ऐसा कहा जाता है कि एक परिवार का मनोरंजन करने वाले, प्रणव को एक लड़के-अगले दरवाजे की भूमिका के लिए कहा जाता है और फिल्म 'हृदयम' 17 साल की उम्र से 30 की उम्र तक प्रणव के चरित्र की यात्रा के आसपास घूमती रहती है।

यहाँ देखिये वीडियो  

आपकी जानकारी के लिए बता दें की दर्शन राजेंद्रन, 'मायानाडी', 'विजय सुपरम पूरणमियम' और 'वायरस' में अपने अभिनय के लिए काफी ज्यादा चर्चा का विषय बन चुके है| फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। विनीत श्रीनिवासन ने 'हृदयम' के संगीत के लिए अब्दुल वहाब में भूमिका निभाई है। वहीं फिल्म करीब तीन दशकों के बाद उत्पादन के लिए मेरीलैंड सिनेमा की वापसी को चिह्नित करती है। इसके साथ ही निर्माताओं ने ओणम 2020 रिलीज के लिए फिल्म को निर्धारित किया है।

द्वारकेश ने अपनी 51वीं फिल्म 'अम्मा आई लव यू' से मदर्स डे पर मां को दिया ट्रिब्यूट

मंजू वारियर की फिल्म 'भूमियाले मनोहर स्वाकार्यम' का ट्रेलर हुआ आउट

फिल्म 'देव फकीर' में दमदार किरदार में नजर आएंगे अभिनेता एंटनी वर्गीस 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -