प्रणब मुखर्जी ने भागवत संग किया रात्रि भोज
प्रणब मुखर्जी ने भागवत संग किया रात्रि भोज
Share:

नागपुर : आरएसएस के कार्यक्रम में शामिल होने एक दिन पहले नागपुर पहुंचे पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने मोहन भागवत संग रात्रिभोज किया. मुखर्जी को राजभवन में ठहराया गया है. वे आज संघ के कार्यक्रम को शाम 6 : 30 बजे सम्बोधित करेंगे.

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार रात पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने संघ प्रमुख मोहन भागवत के साथ रात्रि भोज किया . रिपोर्ट केअनुसार आज 7 जून गुरुवार को संघ मुख्यालय पर शाम 5:30 बजे मोहन भागवत, मुखर्जी का स्वागत करेंगे. इसके बाद पूर्व राष्ट्रपति संघ के संस्थापक डॉक्टर हेडगेवार के स्मृति स्थल पर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि देंगे. यहां यह स्पष्ट कर दें कि मुखर्जी द्वारा हेडगेवार को श्रद्धांजलि देने के कार्यक्रम की पुष्टि नहीं हुई है .आज शाम को 6:35 बजे प्रणब मुखर्जी करीब बीस मिनट तक संघ के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. इसके बाद अंत में मोहन भागवत स्वयंसेवकों को संबोधित करेंगे. 

उल्लेखनीय है कि कट्टर कांग्रेसी रहे पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी द्वारा संघ के आमंत्रण को स्वीकार किए जाने के बाद से ही कई तरह की टिप्पणियां सामने आई है. कई कांग्रेसी मुखर्जी के इस फैसले से खुश नहीं है . उनका कहना है कि इससे संघ की कट्टर हिंदुत्व वाली विचारधारा को बल मिलेगा . यहाँ तक की प्रणब के इस फैसले पर उनकी बेटी शर्मिष्ठा ने भी ट्विटर पर नाराजगी जाहिर कर कहा कि संघ मुख्यालय में उनके सम्बोधन को भुला दिया जाएगा , लेकिन तस्वीरें बनी रहेगी.

यह भी देखें

शर्मिष्ठा को प्रणब का नागपुर जाना रास नहीं आया

प्रणब दा नागपुर में, अब उनके भाषण का इंतज़ार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -