आरएसएस के बाद अब BJP के साथ दिखाई देंगे प्रणब मुखर्जी

Sep 02 2018 05:15 PM
आरएसएस के बाद अब BJP के साथ दिखाई देंगे प्रणब मुखर्जी

नई दिल्ली :  देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी अभी कुछ दिनों पहले राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के एक प्रोग्रांम में हिस्सा लेते हुए नज़र आए थे. जो मुद्दा काफी गर्माया था. अब पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी बीजेपी के साथ जुड़ने वाले है. दरअसल मसला यह है कि मुखर्जी ने बीजेपी की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया है. 

यूपी : बाढ़ का कहर जारी, एक साथ गई इतने 'जाने'

बता दें कि इस प्रोग्राम में उनके साथ हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, प्रदेश सरकार में मंत्री राव इंद्रजीत सिंह और नरवीर सिंह भी उपस्थित थे. यहां पर इन सभी नेताओं ने गुरुग्राम के हरचंदपुर और नयागांव में स्मार्ट ग्राम परियोजना का शिलान्यास किया. जानकारी के मुताबिक पता चला है कि अपने कार्यकाल के दौरान पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने हरचंदपुर गांव को गोद लिया था.

भीमा कोरेगांव मामले पर अभिनेत्री ने दिया एक और बयान

पूर्व राष्ट्रपति के गोद लेने के बाद इस गांव की काया ही पलट गई है. गांव में कई सुविधा दी गई है.  इससे पहले ऐसी अफ़वाहें उडी थी कि हरियाणा में 'प्रणब मुखर्जी फाउंडेशन' आरएसएस के साथ मिलकर काम करेगा. लेकिन बाद में प्रणब मुखर्जी फाउंडेशन से इस बारे में सफाई देते हुए कहा कि यह सब झूटी ख़बरें है ना तो ऐसे हुआ है ना ही होने वाला है.

ख़बरें और भी...

सानिया मिर्जा से छेड़छाड़ करने वाले इस क्रिकेटर पर लगा 6 महीने का बैन

भारत-मालदीव के संबंधों में दरार, श्रीलंका बांग्लादेश ने भी किया मालदीव को अलग

योगी आदित्यनाथ ने महागठबंधन को मजाक बताया

 

 

?