आज TMC का हाथ थामेंगे प्रणब मुखर्जी के पुत्र अभिजीत, कांग्रेस से रह चुके हैं सांसद
आज TMC का हाथ थामेंगे प्रणब मुखर्जी के पुत्र अभिजीत, कांग्रेस से रह चुके हैं सांसद
Share:

कोलकाता: देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के पुत्र अभिजीत मुखर्जी आज यानी सोमवार को तृणमूल कांग्रेस (TMC) में शामिल होने वाले हैं. दिवंगत पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत मुखर्जी (Abhijit Mukherjee) पहले कांग्रेस पार्टी के टिकट पर बंगाल से सांसद रह चुके हैं. अब वह TMC की सदस्यता लेंगे. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जंगीपुर से कांग्रेस के पूर्व सांसद रहे अभिजीत मुखर्जी पिछले कुछ सप्ताह से तृणमूल के नेताओं के संपर्क में थे. अभिजीत ने बीते महीने कोलकाता में अभिषेक बनर्जी से भी मुलाकात की थी. अभिषेक बंगाल की सीएम और तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी के भतीजे हैं. मुलाकातों के बाद अभिजीत ने आखिर में TMC में शामिल होने का निर्णय लिया है. बता दें कि अभी हाल में जब कोलकाता में फर्जी टीकाकरण का मामला प्रकाश में आया था, तब अभिजीत सोशल मीडिया पर ममता बनर्जी का समर्थन करते नज़र आए थे.

उन्होंने लिखा था कि, 'फर्जी IAS बनकर जिसने कोरोना टीकाकरण शिविर चलाया, उस मामले के लिए यदि सीधे दीदी ममता बनर्जी को दोषी ठहराया जा रहा है तो फिर नीरव मोदी, विजय माल्या, मेहुल चौकसी ने जो घोटाले किए, उसके लिए पीएम नरेंद्र मोदी जिम्मेदार हैं. इसलिए कहता हूं कि किसी एक घटना के लिए बंगाल सरकार को निशाने पर लेकर घेरना सही नहीं.'

Unlock हुआ बिहार, सीएम नितीश ने बताया- क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद ?

पेट्रोल के बढ़ते दाम पर बोले कांग्रेस नेता सतीशन- 'लोगों को प्रताड़ित करना बंद करे केंद्र सरकार'

पुष्कर सिंह धामी ने महामारी प्रभावित आजीविका के लिए कल्याणकारी उपायों की घोषणा की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -