प्रमोद प्रेमी यादव का Sad सांग मचा रहा धमाल, यहां देखे वीडियों
प्रमोद प्रेमी यादव का Sad सांग मचा रहा धमाल, यहां देखे वीडियों
Share:

भोजपुरी के सुपर स्टार सिंगर व एक्टर प्रमोद प्रेमी यादव का sad song ने सभी को रुला दिया. अब तक जीतने लोगो ने इस गाने को सुना है सभी की आंखे भर आयी है. गाने को लोगो ने बेहद पसंद किया है और हर कोई गाने की तारीफ की है. प्रमोद प्रेमी के इस गाने के बोल बहुत ही प्यारा है गाने के बोल है Rowtari Kaniya Ho . बता दे की ज्योंही इस गाने को Youtube के Official Channel Pramod Premi Entertainment पर रिलीज़ किया गया त्योंही गाने ने शानदार Opening की और इसके इस बम्पर ओपनिंग के बाद गाना और भी तेजी से Social Media के सभी Plateform पर वायरल हो गया.

इस डांस के लिए मशहूर थे भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गाना बेहद ही सुन्दर तरीके से गाया गया है. यह गाना इस समय पुरे दुनिया में जो हो रहा है उस पर आधारित गाना है जिसमे एक आदमी अपने परिवार की परवरिस के लिए दूसरे देश जाता है और उसी दौरान कोरोना का कहर छा जाता है और lockdown जैसी विसम परिस्थिति सामने आकर खड़ी हो जाती है. जिसके कारण वो अपने गांव नहीं जा पाता है.और उसकी पत्नी उसका इंतजार करती है और रोते हुए अपना दुखड़ा सुनाती है जिसे सुनकर हर किसी की आँखे नम हो जाती है.

जूनियर एनटीआर ने फैंस को दिया ऐसा तोहफा, उड़ गए लोगों के होश

प्रमोद प्रेमी के इस sad song को काफी मात्रा में व्यूज मिल चुके है और इसके व्यूज की सिलसिला यु ही बढ़ता जा रहा है. गाना रिलीज़ किये हुए अभी कुछ ही घंटे हुए है और गाना ने अब तक 60 हजार से भी ज्यादा व्यूज को क्रॉस कर चुकी है. इस गाने को संगीत से सजाया है कृष्णा बेदर्दी ने और इसके लिरिक्स को कृष्णा बेदर्दी के द्वारा तैयार किया गया है. गाने के एल्बम का नाम है ”Rowtari Kaniya Ho” इस गाने को Pramod Premi Entertainment के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है. इस गाने को अपनी मधुर आवाज से सजाया है प्रमोद प्रेमी यादव ने. अगर आपने अभी तक इस गाने को नहीं सुने है तो जल्दी से लिंक को Open करे और अपना ढेरो स्नेह और प्यार दे. 

मोहनलाल के जन्मदिन पर इस मूवी का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़ हुआ

बाहुबली जैसी धमाकेदार फिल्म को इस मूवी ने दी मात

इस साउथ एक्टर ने दी है एक से बढ़कर एक फिल्मे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -