जल्द आएगी प्रमोद की 'प्रेमी ऑटो वाला' जोर-शोर से जारी है शूटिंग

बिहार के राजपिपला में चल रही भोजपुरी फिल्म “प्रेमी ऑटो वाला” की शूटिंग में फिलहाल प्रमोद प्रेमी यादव काफी व्यस्त चल रहे है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि भोजपुरी निर्देशक अजय कुमार झा के निर्देशन में बन रही भोजपुरी फिल्म “प्रेमी ऑटो वाला” की शूटिंग तेजी से गुजरात के राजपिपला में चल रही है और फ़िलहाल प्रमोद प्रेमी यादव इस पर ही अपना ध्यान केंद्रित किए हुए है. जानकारी केमुताबिक, इस आगामी फिल्म का निर्माण passion फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले किया जा रहा है.

बता दें कि इस फिल्म के निर्माता प्रेमचंद झा है और निर्देशक अजय कुमार झा है. जिन्होंने भोजपुरी फिल्म जगत को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मे अब तक दी है. इसे लेकर प्रमोद प्रेमी यादव का कहना है कि यह आगामी फिल्म बहुत ही अच्छे कांसेप्ट को लेकर बन रही है और मैंने आज तक जितनी भी फिल्मे की है उन सभी से यह बेस्ट है. बता दें कि फिल्म की कहानी एक ऑटो वाले की प्रेम कहानी पर आधारित है, जो कि नाम से भी साफ़ जाहिर होता है. 

कहानी की आगे की बात की जाए तो एक ऑटो वाले को एक लड़की से प्यार हो जाता है और उसके बाद क्या होगा लड़के को लड़की मिलती है कि नही और उसके साथ क्या होता है ये सब आपको सिनेमाघरों में जकर देखना होगा. कुल मिलाकर फिल्म लव,रोमांस और एक्शन से भरपूर यह फिल्म साबित होगी. इस फिल्म में प्रमोद के अपोजिट नजर आएगी प्रीती ध्यानी. जिन्होंने चिंटू कि फिल्म माई रे माई हमके उहे लडकी चाही में लीड एक्ट्रेस का किरदार अदा किया था. साथ ही अमित शुक्ला,अनूप अरोड़ा,रजनीश पाठक ,श्रद्धा,दिलीप शुक्ला और बबलू भी इस फिल्म में दिखेंगे.

रितेश के होली गीत ने मचा दिया तहलका, 13 दिनों में 1 करोड़ 11 लाख व्यू के पार...

बाबा भोले की नगरी में धूमधाम से सम्पन्न हुआ गुनाह-ए-इश्क़ का मुहूर्त, डेब्यू करेगी यह एक्ट्रेस

भारतीय सेना के पराक्रम से खुश हुए भोजपुरी दिग्गज, लगाए भारत माता की जय के नारे

आम्रपाली के सेक्सी क्लीवेज देखकर बेहोश हुए फैंस, जमकर की कमेंट्स की बौछार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -