मंदिर में प्रार्थना के लिए एकत्रित हुईं हज़ारों महिलाएं, वीडियो शेयर कर एक्टर बोला- 'गो कोरोना गो'

May 06 2021 12:05 PM
मंदिर में प्रार्थना के लिए एकत्रित हुईं हज़ारों महिलाएं, वीडियो शेयर कर एक्टर बोला- 'गो कोरोना गो'

कोरोना संक्रमण से बिगड़ते हालातों को देखने के बावजूद लोगों में डर नहीं नजर आ रहा है। कई लोग ऐसे हैं जो बिना डर के मजे से घूम रहे हैं। अब हाल ही में भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में महिलाएं कोरोना की गाइडलाइन को पूरी तरह से नजरअंदाज करती हुईं दिख रही हैं। आपको बता दें कि इस वीडियो को गुजरात का बताया जा रहा है जहां बड़ी संख्‍या में महिलाएं मंगलवार को अहमदाबाद के साणंद जिले के नयापुरा गांव में बालियादेव मंदिर में प्रार्थना के लिए एकत्रित हुईं।

इस समय इस वीडियो को तेजी से सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है और अब तक कई लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। इन सभी के बीच अभिनेता प्रकाश राज ने भी एक ट्वीट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। इसे अब सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। आप देख सकते हैं प्रकाश राज ने महिलाओं के इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, ”गो कोरोना गो। क्या हम कभी नहीं सीखेंगे। बस पूछ रहा हूं।”

अब प्रकाश राज के इस ट्वीट पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सिर पर पानी की घट रखकर महिलाएं लंबी कतारों में प्रार्थना के लिए जा रही हैं। मिली जानकारी के तहत इस मामले को लेकर पुलिस प्रशासन की ओर से कार्यवाई की गई है। जी दरअसल अहमदबाद ग्रामीण एरिया के डीएसपी केटी खेमरिया ने बताया कि 23 लोगों पर कार्रवाई की गई है। जिसमें गाव के सरपंच भी शामिल हैं।

केरल में कोरोना से हालात बदतर, सीएम विजयन ने किया 8 से 16 मई तक लॉकडाउन का ऐलान

VIDEO: भारत की स्थिति देख पाकिस्तानी एक्टर अली जफर ने मांगी दुआ

कोरोना काल में पेंशनधारियों के लिए मोदी सरकार का बड़ा फैसला, इन लोगों को मिलेगा सीधा फायदा