इमाम से संस्कृति सीखो, बीजेपी का बयान संस्कृति के खिलाफ है: प्रकाश राज
इमाम से संस्कृति सीखो, बीजेपी का बयान संस्कृति के खिलाफ है: प्रकाश राज
Share:

बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता ने एक बार फिर बीजेपी पर अपने शब्दों से हमला बोला है. कर्नाटक चुनाव से पहले एक चर्चा सत्र में प्रकाश राज, कांग्रेस नेता खुशबू सुंदर, बीजेपी प्रवक्ता मालविका अविनाश और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने शिरकत की. इस बातचीत में सभी ने अपने-अपने विचार रखे है.

बीजेपी की हिंदुत्व वाली राजनीति पर जब प्रकाश राज से सवाल किया गया कि, आपको हिंदुत्व से कैसे दिक्क्त है? इस प्रश्न के जवाब में प्रकाश राज ने कहा "आज रीति-रिवाजों को धर्म मान लिया गया है. जिस हिन्दुत्व में स्टेज पर गो-मूत्र छिड़कने की बात हो रही है इस हिसाब से उन्हें रोज एक गिलास गो मूत्र पीना चाहिए, क्योंकि ये भी तो एक मान्यता है. लेकिन आप मुझसे ऐसा करने के लिए नहीं कह सकते. प्रकाश ने कहा कि हर धर्म चाहे वो हिंदुत्व ही क्यों न हो, हमेशा दूसरे के प्रति सहिष्णु रहना सिखाता है".

बंगाल दंगों पर प्रकाश राज ने सांसद बाबुल सुप्रियो पर भी निशाना साधा, उन्होंने कहा कि "बीजेपी सांसद का बयान भारतीय संस्कृति के खिलाफ है, वहीं इमाम का बयान संस्कृति के समर्थन में है, जो देश में शांति स्थापित करता है और भाईचारे का सन्देश देता है" बता दें, बाबुल सुप्रियो ने हाल ही में टीएमसी नेताओं की खाल खींचने वाला बयान दिया था.

मैंने गुस्से में ही खाल खींचने वाली बात कही- बाबुल सुप्रिया

गठबंधन से नहीं, अपने दम पर सरकार बनाएंगे- अमित शाह

मायावती को मिला एनडीए में आने का न्योता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -