पेट्रोल-डीजल के दाम पर राहुल के बाद अब मोदी सरकार पर बरसे प्रकाश राज
पेट्रोल-डीजल के दाम पर राहुल के बाद अब मोदी सरकार पर बरसे प्रकाश राज
Share:

नई दिल्ली : 14 मई से लेकर 29 मई तक लगातार पेट्रोल-डीजल के दाम में भारी मात्रा में इजाफा देखने को मिला हैं. लगातार 16 दिन तक पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने के बाद आखिरकार आज पेट्रोल-डीजल के दाम में कमी की गई. लेकिन अगर आप इस बात से रूबरू होंगे कि ईंधन के दाम में मात्र 1 पैसे की कमी की गई हैं, तो आप इसे मजाक या नौटंकी ही कहेंगे. इसी तरह का बयान पीएम मोदी को घेरते हुए पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिया हैं. वहीं इसके बाद फिल्म अभिनेता प्रकाश राज ने भी मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

बता दे कि प्रकाश राज आए दिन पीएम मोदी और भाजपा को निशाना बनाते हैं, अब उन्होंने ईंधन के दाम में मात्र एक पैसे की कटौती को 'नौटंकी' करार दिया हैं. उन्होंने ट्वीट के माध्यम से भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पेट्रोल-डीजल की कीमत में एक पैसे की कटौती... क्या देश के नागरिकों को यह नौटंकी देखकर खुश होना चाहिए... पूछना चाहता हूं कि क्या यह हमारे लिए पैसा वसूल है."

गौरतलब है कि देश में पिछ्ले 16 दिनों से लगातार पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़े हैं. पिछ्ले 16 दिनों में दिल्ली में पेट्रोल की कीमतों में 3.80 रु का इजाफा देखने को मिला था. वहीं डीजल के दाम की बात की जाए तो डीजल के दाम में पिछ्ले 16 दिनों में 3.38 रुपये का उछाल आया था. 

1 पैसे ईंधन के दाम घटाने पर मोदी पर जमकर बरसे राहुल

पेट्रोलियम मंत्री के खिलाफ ओडिशा आईएएस संघ ने की शिकायत

पेट्रोल -डीजल को वायदा कारोबार से जोड़ने की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -