2019 ये बड़ा काम करने वाले हैं 'जयकांत शिकरे'
2019 ये बड़ा काम करने वाले हैं 'जयकांत शिकरे'
Share:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री और बॉलिवुड में अपनी धमाकेदार एक्टिंग से सभी को अपना फैन  बना चुके एक्टर प्रकाश राज अब चुनाव् लड़ने जाने वाले हैं, नए साल में इस बातकी जानकरी उन्होंने खुद ही दी है. 'सिंघम' के जयकांत शिकरे अब लोकसभा चुनाव में हिस्सा लेने जा रहे हैं. प्रकाश राज साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बतौर उम्मीदवार खड़े होंगे. उन्होंने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी. हालांकि, उन्होंने अभी यह नहीं बताया है कि उनका निर्वाचन क्षेत्र कौन सा होगा. जानिए उनके ट्वीट से. 

दरअसल, प्रकाश राज चुनाव लड़ने का ऐलान करते हुए ट्वीट किया, 'सभी को नए साल की शुभकामनाएं. एक नई शुरुआत और ज्यादा जिम्मेदारी. आपके सपॉर्ट से मैं आने वाले लोकसभा चुनाव में बतौर निर्दलीय प्रत्याशी इलेक्शन लड़ूंगा. निर्वाचन क्षेत्र से जुड़ी जानकारी जल्द शेयर करूंगा. अब की बार जनता की सरकार.' अब देखना  होगा कौनसे क्षेत्र से चुनाव लड़ते हैं. बता दें कि, प्रकाश राज कई बार बीजेपी सरकार की आलोचना करने के कारण सुर्खियों का हिस्सा रह चुके हैं.

कर्नाटक में येदियुरप्पा के इस्तीफे के बाद उन्होंने भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा था कि, 'कर्नाटक का रंग केसरिया नहीं होगा. मैच शुरू होने से पहले ही खत्म. 56 इंच को भूल जाओ वह 55 घंटे भी कर्नाटक नहीं संभाल पाए.' उनके इस बयान के बाद उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था. ये अक्सर ही अपने बयानों से चर्चा में बने रहते हैं और इस बार वो चुनाव में ही खड़े हो रहे हैं जैसे फिल्मों में चुनाव लड़ते दिखे हैं.

लाखों में हैं प्रियंका की इस साधारण-सी ड्रेस की कीमत

परिवार संग सोनाली ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, बॉलीवुड सेलेब्स भी हुए शामिल

इस नए लुक में जाह्नवी कपूर को पहचानना हुआ मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -