दिल्ली में आप के लिए प्रचार कर रहे प्रकाश राज, कहा - मैं पीएम मोदी के खिलाफ
दिल्ली में आप के लिए प्रचार कर रहे प्रकाश राज, कहा - मैं पीएम मोदी के खिलाफ
Share:

नई दिल्ली: फिल्म अभिनेता से राजनेता बने प्रकाश राज इन दिनों राष्ट्रीय राजधानी में आम आदमी पार्टी (आप) के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं. प्रकाश राज शनिवार को दिल्ली में आप के कार्यालय पहुंचे थे, जहां आप नेता गोपाल राय ने उनके प्रचार के बारे में जानकारी दी. प्रेस वार्ता के दौरान प्रकाश राज प्रेस वालों के सवालों का जवाब देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा.  

प्रचार के दौरान प्रकाश राज एक सवाल पर भड़क गए. जब उनसे सवाल किया गया कि वे दिल्ली में प्रचार क्यों करने आए हैं और किन मुद्दों के खिलाफ हैं, तो जवाब में प्रकाश राज ने कहा कि मैं पीएम मोदी के मुद्दों के खिलाफ हूं. हालांकि मुद्दे गिनाने के सवाल पर प्रकाश राज भड़क उठे. प्रकाश राज ने आगे बातचीत में कहा कि 'मैं चाहता हूं पीएम मोदी अपने अब तक के रिपोर्ट कार्ड पर चर्चा करें. बताएं उन्होंने रोजगार के लिए क्या किया? क्या पीएम मोदी के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा कोई मुद्दा नहीं है. 

हालांकि आप रोजगार, किसान के मुद्दों पर चुनाव लड़ रही है. इसलिए बदलाव की सियासत का समर्थन करने आया हूं. भाजपा की भोपाल से प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह पर आरोप लगाते हुए प्रकाश राज ने कहा कि 'साध्वी प्रज्ञा सदन में क्या करेंगी, वे जमानत पर बाहर आई हैं. उन पर लोगों को मारने का आरोप है. भाजपा की हताशा है, जो लोगों को मुद्दे से भटका रही है. वे शहीद हेमंत करकरे को श्राप देने की बात कह रही हैं, क्या सदन में वो सबको श्राप देंगी?

खबरें और भी:-

विपक्ष का कल्चर नामपंथी, वामपंथी, दमनपंथी, लेकिन हम लाए विकासपंथी - पीएम मोदी

अखिलेश ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा - ये 180 डिग्री प्रधानमंत्री, मार लेते हैं पलटी

पाकिस्तान ने फिर किया भारतीय राजनयिकों को परेशान, गिरफ्तार कर सामान की तलाशी ली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -