+

लोकसभा चुनाव: कन्हैया कुमार के लिए प्रचार करने बेगूसराय पहुंचे प्रकाश राज

लोकसभा चुनाव: कन्हैया कुमार के लिए प्रचार करने बेगूसराय पहुंचे प्रकाश राज

पटना: 2019 लोकसभा चुनाव में बेगूसराय सीट सुर्ख़ियों में हैं. बेगूसराय लोकसभा सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला दिख रहा है. यहां राजद और भाजपा प्रत्याशी के अलावा सीपीआई से कन्हैया कुमार प्रत्याशी है. बताया जा रहा है कि कन्हैया कुमार अपने सभी विरोधियों को कड़ी चुनौती दे रहे हैं. वहीं, उनके समर्थन में बॉलीवुड कलाकार भी चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इस दौरान अभिनेता से राजनेता बने प्रकाश राज, कन्हैया के प्रचार के लिए बेगूसराय आए हुए हैं.

प्रकाश राज बेगूसराय में दो दिनों से कन्हैया कुमार के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने बेगूसराय की आवाम से कन्हैया कुमार को वोट देने की अपील की है. उल्लेखनीय है कि प्रकाश राज लोकसभा चुनाव 2019 में खुद भी चुनाव लड़ रहे हैं. वे कर्नाटक के बेंगलुरु सेंट्रल लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं.

प्रकाश राज, कन्हैया के प्रचार के दौरान भाजपा पर हमला बोलते नजर आए. उन्होंने ट्विट करते हुए कहा कि वे सीटीजन वॉइस को मजबूत बनाने की यात्रा के दौरान बेगूसराय पहुंचे हैं. उन्होंने कहा है कि कन्हैया कुमार के प्रचार करने के बाद उन्हें गर्व की अनुभूति हो रही है. आपको बता दें कि कन्हैया कुमार के पक्ष में प्रचार के लिए इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी बेगूसराय आई थी. 

खबरें और भी:-

आप ने की हरियाणा से तीन और प्रत्याशियों के नामों की घोषणा

थप्पड़कांड के बाद हार्दिक की जनसभा में नया हंगामा, समर्थकों ने फेंकी कुर्सियां

अमेठी में मुझे नहीं बल्कि राहुल गाँधी को लग रहा है डर - स्मृति ईरानी