प्रकाश राज ने अमिताभ बच्चन को कहा कायर

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में अभी अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जितने वाले अभिनेता प्रकाश राज अक्सर ही अपने बयानों के कारण चर्चाओं में आ जाते हैं. हाल ही में प्रकाश एक बार फिर अपने एक बयान के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बार प्रकाश राज ने अमिताभ बच्चन को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने अमिताभ पर हमला बोलते हुए कहा कि, अमिताभ ने कठुआ गैंगरेप के मामले में कुछ क्यों नहीं कहा. प्रकाश ने आगे अमिताभ की आवाज को लेकर कहा कि, उनके पास अच्छी आवाज हैं तो उन्हें बोलना चाहिए था.

मीडिया से बातचीत के दौरान प्रकाश राज ने कहा कि, अमिताभ बच्चन ने कठुआ में हुए 8 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप के मामले में एक शब्द भी नहीं कहा जबकि उनके पास इतनी अच्छी आवाज़ हैं फिर भी. इतना ही नहीं प्रकाश ने आगे बिग बी के बारे में जो कहा वो तो सभी को हैरान कर देने वाले बोल थे. प्रकाश ने कहा कि, अमिताभ का ना बोलना वो उनकी कायरता समझते हैं.

प्रकाश आगे कहते हैं कि, उन्होंने अमिताभ से इस घटना पर कुछ बोलने की अपील की हैं. वो चाहते है कि अमिताभ कुछ बोले लेकिन उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया हैं. प्रकाश राज अमिताभ को इस मामले में बोलने के लिए ललकारते हुए कहते हैं कि, उन्हें बोलना ही होगा. लोगों को उनके घरों को छोड़ने के लिए धमकाया गया. इसलिए वो चाहते हैं कि इस मामले में अमिताभ कुछ बोले. एक कलाकार होने के नाते समाज के प्रति ये उनकी जिम्मेदारी है.

प्रकाश ने अंत में एक और लाइन कही कि, यदि कलाकार ही कायर हो जाएगा तो समाज तो कायर होगा ही. आपको बता दें प्रकाश राज मोदी सरकार और भाजपा के कड़े विरोधी हैं और वो शुरुआत से ही उनका विरोध करते हुए नजर आए हैं.

इस पंजाबी एक्ट्रेस की बोल्डनेस के सामने बाकि की सभी अभिनेत्रियां है फेल

2 सांपो के साथ लाइव परफॉरमेंस कर रही थी ये एक्ट्रेस, डसने से हुई मौत

बोल्डनेस और ज़ीरो फिगर के मामले में करीना को टक्कर देती हैं ये भोजपुरी एक्ट्रेस

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -