शादी के 11 साल बाद फिर से प्रकाश राज ने की शादी, फोटोज हुई वायरल
शादी के 11 साल बाद फिर से प्रकाश राज ने की शादी, फोटोज हुई वायरल
Share:

‘स‍िंघम’, ‘वॉन्‍टेड’ जैसी मूवीज में अपने क‍िरदार से जबरदस्‍त तारीफें लूटने वाले जबरदस्त अभिनेता प्रकाश राज ने पोनी वर्मा से 11 वर्ष पूर्व शादी की थी. इस र‍िश्‍ते के 11 वर्ष पूरे होने पर अभिनेता ने अनोखे अंदाज में इसको सेलिब्रेट किया है. प्रकाश राज ने एक बार फिर अपनी पत्‍नी पोनी वर्मा से अपने बच्‍चों के सामने दूसरी बार शादी कर ली है. इस शादी का कारण भी उनके बच्‍चे ही थे और जिसका ज‍िक्र उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया पोस्‍ट को शेयर करते हुए किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो प्रकाश राज ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर  करते हुए कहा है कि उन्‍होंने अपनी पत्‍नी पोनी वर्मा से एक बार फिर से शादी कर ली… क्‍योंकि उनका बेटा वेदांत उनकी शादी फिर से होते हुए देखना चाहता था. पार‍िवार‍िक पल.. इन तस्‍वीरों में प्रकाश राज अपनी पत्‍नी और बच्‍चों के साथ दिखाई दे रहे है. एक फोटो में एक्‍टर अपनी पत्‍नी को Kiss करते हुए भी दिखाई दे रहे है.  हम बता दें कि दरअसल मंगलवार को प्रकाश राज और पोनी वर्मा की वेडिंग एनीवर्सरी थी. इसी को सेलीब्रेट करते हुए ल‍िखा, ‘ये क‍ितना सही रहा… मेरी इतनी अच्‍छी दोस्‍त बनने के लिए.. एक प्रेम‍िका और एक शानदार सह-यात्री बनने के लिए मेरी डार्लिंग पत्‍नी का शुक्रिया.’

बता दें कि प्रकाश राज को 45 की आयु में अपनी पत्‍नी पोनी से प्‍यार हुआ. उन्‍होंने 2010 में पोनी से शादी की थी. प्रकाश और पोनी एक मूवी सेट पर म‍िले थे जहां पोनी उनके एक गाने को कॉरियोग्राफ करने में लगी हुई थी. प्रकाश अपनी पहली पत्‍नी लल‍िता कुमारी से 2009 में अलग हुए थे. वर्क फ्रंट पर बात की जाए तो प्रकाश हाल ही में मण‍ि रत्‍नम की रिलीज़ हुई सीरीज ‘नवरसा’ में दिखाई दिए.

बिहार में भीषण ट्रेन हादसा, पटरी से उतरकर खेत में पहुंचे 14 डब्बे, ब्लास्ट से बोगियों के परखच्चे उड़े

'राहुल गांधी' ने दारु पीकर मचाया उत्पात, इंस्पेक्टर को दी देख लेने की धमकी, गाड़ी जब्त

कल सरकार लॉन्च करेगी ई-श्रम पोर्टल, जानिए क्या- क्या होगी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -