हैदराबाद नगर निगम चुनाव के लिए एक्शन में आई भाजपा, जावड़ेकर ने जारी किया आरोपपत्र

हैदराबाद नगर निगम चुनाव के लिए एक्शन में आई भाजपा, जावड़ेकर ने जारी किया आरोपपत्र

नई दिल्ली: हैदराबाद में अगले माह नगर निगम चुनाव प्रस्तावित है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इस चुनाव को भी पूरी गंभीरता से ले रही है. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर रविवार को हैदराबाद प्रवास पर हैं. इस दौरान उन्होंने तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (TRS) शासित हैदराबाद नगर निगम पर कई गंभीर आरोप लगाए.

जावड़ेकर ने कहा कि सवाल यह है कि क्या हम लोग AIMIM का महापौर चाहते हैं या भाजपा का. क्योंकि के चंद्रशेखर राव के लिए वोट करने का मतलब के असदुद्दीन ओवैसी के पक्ष में मतदान करना. जावड़ेकर ने हमला जारी रखते हुए कहा कि हम लोग विगत छह वर्षों कि 60 विफलताओं को उजागर करने जा रहे हैं. जावड़ेकर ने कहा कि, ''भाजपा एक 'आरोप पत्र' लेकर आई है, जिसमें पिछले 6 सालों के दौरान राज्य सरकार की 60 नाकामियां हैं.''

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ये उनकी नाकामी का ही परिणाम है कि बारिश के दिनों में टेक सिटी बाढ़ की चपेट में आ गया था. पीएम मोदी की ओर से डायरेक्ट कैश ट्रांसफर किया गया, किन्तु TRS ने जरूरतमंद लोगों तक यह भी पहुंचने नहीं दिया. उन्होंने हुसैन सागर झील साफ करने की बात कही थी, मगर वो आज भी सड़ रही है. कोरोना के दौरान सीएम केसीआर या तो अपने फार्म हाउस में ठहरे रहे या आवास पर और लोगों को उनके स्थिति पर छोड़ दिया. 

अफ्रीका के कोरोना ने दी फिर दस्तक, सामने आए इतने नए केस

सलमान खुर्शीद का बड़ा बयान, बोले- कांग्रेस में कोई नेतृत्व संकट नहीं, सोनिया-राहुल को सभी का समर्थन

कपिल सिब्बल पर भड़के अधीर रंजन, कहा- वो हमारे नेता नहीं, जो उनके हर बयान का जवाब दिया जाए