राहुल गाँधी का एक ही सवाल, मोदी जी की कमीज मेरी कमीज से सफ़ेद कैसे - प्रकाश जावड़ेकर
राहुल गाँधी का एक ही सवाल, मोदी जी की कमीज मेरी कमीज से सफ़ेद कैसे - प्रकाश जावड़ेकर
Share:

नई दिल्ली: भाजपा नेता और मोदी सरकार में मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि एक शख्स जो मेहनत लगन से देश की सेवा में लगा हुआ है. 50 वर्ष की तपस्या और 12 वर्ष मुख्यमंत्री रहते हुए प्रमाणिकता का पूरा प्रमाण देते हैं. किन्तु उन्हें लगता है कि जो सत्ता उन्हें विरासत में मिली थी वह कोई और छीन कैसे लेगा.

राहुल गांधी ने राफेल सौदे पर झूठा आरोप लगाने की पूरे साल तक कोशिश की, किन्तु वह नाकाम हो गए. हालांकि राहुल गांधी का मूल प्रश्न यही है कि मेरी कमीज से आपकी कमीज से साफ किस तरह है. इसलिए वे निरंतर गाली गलौज की सियासत कर रहे हैं. प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस पर आरोप लगाया और कहा कि पीएम मोदी ने सच्चाई बयान की है. क्योंकि यह सत्य यही है कि राजीव गांधी ने 1984 में सिक्खों के नरसंहार में समर्थन दिया था. 

राजीव गाँधी ने 1984 में कहा था जब पेड़ गिरता है तो धरती हिलती है. किन्तु शास्त्र कहता है कि जब धरती हिलती है तो बड़ा पेड़ गिरता है. तो यह राजीव गांधी का सिखों के नरसंहार को समर्थन करना ही था. भोपाल त्रासदी में भी 30 हजार लोगों की जान गई और इसकी जिम्मेदार भी कांग्रेस ही है. क्योंकि कांग्रेस सरकार ने ही इस भीषण हादसे के जिम्मेदार को सरकारी विमान से सुरक्षा देकर दिल्ली से विदेश पहुंचा दिया था. आरोपी को भगाने में पूरी सहायता की गई थी.

खबरें और भी:-

कर्जमाफी नहीं होने पर इस तरह किसानों का कर्ज चुकाएंगे पटवारी

हरियाणा पहुंचे अमित शाह विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

सागर में गरजे पीएम मोदी, कहा - आज़ादी के 100 साल बाद भी 20 वीं सदी का काम नहीं कर पाती कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -