अलवर दुष्कर्म मामला: राजस्थान सरकार पर हमलावर हुए जावड़ेकर, सीएम गहलोत से माँगा इस्तीफा
अलवर दुष्कर्म मामला: राजस्थान सरकार पर हमलावर हुए जावड़ेकर, सीएम गहलोत से माँगा इस्तीफा
Share:

जयपुर: मोदी सरकार में मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने प्रेस वार्ता करते हुए राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में शर्मसार करने वाली घटनाएं हो रही हैं। वहां कांग्रेस सरकार आने के बाद 27 घटनाएं दलितों पर अत्याचार की हुई हैं। उन्होंने कहा कि अलवर में दलित महिला के साथ उसके पति के सामने सामूहिक दुष्कर्म किया, उसकी फिल्म बनाई और वायरल कर दी। पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठे रही क्योंकि 6 मई को वहां चुनाव था।

उन्होंने कहा कि हमारा सीधा मत है कि गृह मंत्री का चार्ज खुद वहां के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पास है, इसलिए उन्हें इस्तीफा देना चाहिए। 28 अप्रैल की घटना को इतने दिनों को छिपा कर रखा गया। इसकी वजह से पूरे राजस्थान में हर तरफ आक्रोश है। राजस्थान का एक भी जिला नहीं छूटा है, जहां दलितों पर अत्याचार न हुआ हो। महिलाओं के साथ बलात्कार की 46 घटनाएं हुई हैं। 

आपको बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी ने भी अलवर गैंगरेप को लेकर राजस्थान में कांग्रेस सरकार को समर्थन दे रही बसपा सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधा है। पीएम मोदी ने कहा था कि एक दलित की बेटी के साथ राजस्थान में सामूहिक दुष्कर्म हुआ है और कांग्रेस सरकार मामले को दबा रही है, वहीं दलितों के नाम पर राजनीति करने वाली मायावती ने इस सरकार को समर्थन दे रखा है।

मैं गरीबी से निकल कर आया हूँ, इसलिए गरीब ही मेरी जाति और यही मेरी प्रेरणा - पीएम मोदी

पीएम मोदी ने की करोड़ों युवाओं और किसानों की दुर्दशा, जनता नहीं करेगी माफ़ - मायावती

प्रियंका गांधी के रोड-शो को एसपीजी की ना, यह है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -