लोकसभा चुनाव: प्रकाश जावड़ेकर ने दावा, हमारे पास मोदी मंत्र - हमें ही मिलेगी विजय श्री
लोकसभा चुनाव: प्रकाश जावड़ेकर ने दावा, हमारे पास मोदी मंत्र - हमें ही मिलेगी विजय श्री
Share:

जयपुर: केन्द्रीय मानव संसाधन मन्त्री और राजस्थान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर वादे से मुकर जाने का आरोप लगाया है. चुनावों की तैयारियों में लगे जावड़ेकर ने मीडिया से बातचीत में प्रदेश सरकार पर किसानों से वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए उन्हें गुमराह करने का आरोप लगाया. साथ ही उन्होंने कहा है कि राज्य में सत्ताधारी पार्टी के लोकसभा में अधिक सीट जीतने के मिथक को वे अवश्य तोड़ेंगे. 

आज बिहार के पूर्णिया में सीमांचल की जनता को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

जावड़ेकर ने कहा है कि उनके पास पीएम मोदी का चेहरा और 'जीत का मोदी-मंत्र' है, जो फिर से राज्य की सभी 25 लोकसभा सीट पर विजय-श्री दिलाएगा. जावड़ेकर ने कहा है कि मोदी मंत्र में विकास है, सामाजिक सुरक्षा और एकता है. केन्द्रीय मंत्री ने कहा है कि भाजपा के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा सबसे ऊपर है, इसीलिए भाजपा भारत माता की जय का नारा लगाती है. जावड़ेकर ने कहा है कि कांग्रेस और भाजपा में यही फर्क है कि भाजपा के लिए देश सबसे पहले है, जबकि कांग्रेस भारत तेरे टुकड़े होंगे का नारा लगाने वाले लोगों के साथ है. 

लोकसभा चुनाव: बिहार एनडीए ने जारी की उम्मीदवारों की सूची, यहाँ देखें पूरी लिस्ट

टिकट विभाजन के प्रश्न पर जावड़ेकर ने कहा है कि राजनीति में चुनाव का एक ही नियम होता है, 'जो जीतेगा, वही चुनाव लड़ेगा' और इसी आंकलन के आधार पर भाजपा ने उम्मीदवारों को टिकट दिए हैं. महिलाओं को टिकट दिए जाने के प्रश्न पर जावड़ेकर ने कहा है कि भारत भर में महिलाओं को टिकट बढ़ाने के लिए अटल जी ने ही शुरुआत की थी. उन्होंने कहा है कि अभी संसद में सबसे अधिक महिला सांसद भाजपा से हैं और इस चुनाव के परिणामों के बाद भी ऐसा ही होगा. 

खबरें और भी:-

पीएनबी घोटाला: नीरव मोदी की मुसीबतें बढ़ीं, अदालत ने ठुकराई जमानत याचिका

केजरीवाल ने पीएम मोदी पर किया हमला, तानाशाह हिटलर से कर डाली तुलना

मॉडलिंग से की थी इस महिला मंत्री ने करियर की शुरुआत, आज है राजनीति का सबसे बड़ा नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -