राहुल-प्रियंका पर बरसे प्रकाश जावड़ेकर, कहा- 'अब तक राजस्थान क्यों नही गए?'

राजस्थान: बीते 2 मार्च के बाद से लगातार दुष्कर्म और सामूहिक दुष्कर्म के अलावा महिलाओं पर अत्याचार की कई गंभीर घटनाएं सामने आ चुकीं हैं। ऐसे में इन घटनाओं पर पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने चिंता जताई है। उन्होंने इसके लिए एक ट्वीट किया है और अपने इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है। आप देख सकते हैं प्रकाश जावड़ेकर ने दुष्कर्म और महिला अत्याचार की घटनाओं से संबंधित एक लिस्ट पोस्ट की है। इस लिस्ट को पोस्ट कर उन्होंने पूछा है कि, 'राहुल-प्रियंका अभी तक राजस्थान में पीड़ित परिवारों से मिलने क्यों नहीं आए हैं।'

आप सभी को याद हो तो बीते 2 मार्च को अलवर के खेड़ली थाने में एक महिला ने शिकायत दर्ज करवाई थी। उस दौरान महिला के साथ तीन दिन तक थाने में रेप की घटना हुई, जिसके बाद राज्य में हंगामा मचा हुआ है। इसी के साथ बीते 5 मार्च को हनुमानगढ़ में बेल पर रिहा हुए बलात्कार के आरोपी ने घर में घुसकर केरोसिन डालकर पीड़िता को जिंदा जला दिया। इन सभी मामलों को देखते हुए प्रकाश जावड़ेकर ने निराशा जताई है। बीते दिनों ही लावा कोटा में भी सामूहिक दुष्कर्म हुआ, वहीं अजमेर में महिला के साथ दुष्कर्म और 9 मार्च को टोंक में मां-बेटी को निर्वस्त्र कर पीटने का शर्मनाक मामला भी सामने आया है।

इन सभी को देखते हुए प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट कर लिखा है- ''राजस्थान सरकार का मार्च कैलेंडर: 2 मार्च: अलवर में महिला से पुलिस स्टेशन में बलात्कार 5 मार्च: हनुमानगढ़ में बेल पर रिहा हुए बलात्कार के आरोपी ने पीड़िता को ज़िंदा जला डाला 6 मार्च: कोटा में गैंग रेप 8 मार्च- अजमेर में महिला दिवस के दिन बलात्कार की शर्मसार घटना 9 मार्च: टोंक में माँ-बेटी को निर्वस्त्र कर पीटा गया राहुल गांधी और प्रियंका गांधी अब तक राजस्थान क्यों नही गए?'' इस तरह प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को निशाने पर लिया है।

‘आजादी के अमृत महोत्सव’ में शामिल होने गुजरात जाएंगे PM मोदी, होगी पैदल यात्रा

जो बिडेन ने बनाई जॉनसन एंड जॉनसन से 100 मिलियन कोरोना वैक्सीन खुराक का ऑर्डर देने की योजना

आज राजस्थान के इन हिस्सों में होगी बारिश, ओलावृष्टि की भी है संभावना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -