जावड़ेकर ने प्रेम सागर को रामायण का रिटेलीकास्ट करवाने के लिए कहा शुक्रिया
जावड़ेकर ने प्रेम सागर को रामायण का रिटेलीकास्ट करवाने के लिए कहा शुक्रिया
Share:

दूरदर्शन पर जब से रामायण का री-टेलीकास्ट शुरू हुआ तभी से ये सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा. इसके साथ ही रामायण और उत्तर रामायण फैंस को एक बार फिर लुभाने में कामयाब रहीं. वहीं अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया स्टारर रामायण ने टीआरपी में तो इतिहास रच दिया है. शो ने वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बना लिया है. वहीं व्यूअरशिप में रामायण ने अमेरिका के सबसे लोकप्रिय शो गेम ऑफ थ्रोन्स को भी पीछे छोड़ दिया है.सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने रामानंद सागर के बेटे प्रेम सागर को फोन कर धन्यवाद कहा. 

उन्होंने प्रेम सागर से बात की और शो री-टेलीकास्ट के लिए उपलब्ध कराने के लिए धन्यवाद कहा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट कर फैंस को रामायण के री-टेलीकास्ट की जानकारी दी थी. उन्होंने ट्वीट कर कहा था- जनता की मांग पर कल शनिवार 28 मार्च से 'रामायण' का प्रसारण पुनः दूरदर्शन के नेशनल चैनल पर शुरू होगा. वहीं पहला एपिसोड सुबह 9.00 बजे और दूसरा एपिसोड रात 9.00 बजे होगा. गौरतलब है कि दूरदर्शन पर रामायण अब खत्म हो गई है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उत्तर रामायण दूरदर्शन पर आ रही है. इसके साथ ही उत्तर रामायण का आखिरी एपिसोड 2 मई यानी आज रात 9 बजे को टेलीकास्ट होना है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रामायण में अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया, सुनील लहरी, दारा सिंह जैसे सभी कलाकारों ने काम किया.इसके साथ ही सभी के काम की जमकर तारीफ हुई. उत्तर रामायण के खत्म होते ही 3 मई से श्री कृष्णा का प्रसारण शुरू हो जाएगा. बता दें कि श्री कृष्णा ने सर्वदमन डी ने लीड रोल निभाया था.

रामायण के 'राम' अरुण गोविल ने कोरोनावायरस को लेकर कही यह बात

एरिका फर्नांडिस घर पर रहकर ऐसे रख रही है अपनी सेहत का ध्यान

बारिश 2 में लिप लॉक वाले सीन पर आशा नेगी ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -