पीएमसी स्कैमः जावड़ेकर का प्रफुल्ल पटेल पर हमला, लगाया घोटाले में शामिल होने का आरोप
पीएमसी स्कैमः जावड़ेकर का प्रफुल्ल पटेल पर हमला, लगाया घोटाले में शामिल होने का आरोप
Share:

मुंबईः महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के होने में अब महज चंद बचे रह गए हैं। ऐसे में राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप तेज हो गया है। इस कड़ी में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने एनसीपी के सीनियर नेता प्रफुल्ल पटेल पर बड़ा हमला किया है। जावड़ेकर ने प्रफुल्ल पटेल पर एयर इंडिया को 'बर्बाद' करने का आरोप लगाया और मुंबई स्थित पंजाब और महाराष्ट्र सहकारी बैंक (पीएमसी) में घोटाले में भी शामिल होने का आरोप लगाया। प्रकाश जावड़ेकर ने उनके खिलाफ जांच की मांग की है।

बीजेपी के सीनियर नेता ने यह भी आरोप लगाया कि मनमोहन सिंह सरकार के दौरान फोन कॉल पर भारी ऋण को मंजूरी दी गई थी, जिसने सरकारी बैंकों की वित्तीय स्थिति को कमजोर कर दिया था। नागपुर में पत्रकारों से बात करते हुए जावड़ेकर ये बात कही। प्रफुल्ल पटेल का नाम लिए बगैर, जावड़ेकर ने कहा, ईडी की जांच का सामना कर रहे कुछ व्यक्ति, पीएमसी बैंक दिवालियापन मामले में उनकी भूमिका की भी जांच होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि यह व्यक्ति नियमित रूप से पीएमसी दिवालियापन मामले के कुछ आरोपियों से संबंधित हवाई जहाज का उपयोग कर रहा था। केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर ने कहा कि यह पता लगाने के लिए कि पीएमसी बैंक घोटाले में और कौन लोग शामिल हैं, मामले की और अधिक जांच होनी चाहिए। पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दफ्तर पहुंचे। उन्हें जांच एजेंसी ने दाऊद इब्राहिम के करीबी इकबाल मिर्ची से की गई कथित लैंड डील के मामले में समन जारी किया था। बता दें कि पटेल एनसीपी मुखिया शरद पवार के काफी करीबी माने जाते हैं। 

चीन बोला, एक साथ आएं भारत-पाकिस्तान, स्थापित करें बेहतर संबंध

सुप्रीम कोर्ट में छलका चिदंबरम का दर्द, कहा- जेल में 2 बार पड़ा बीमार, 5 किलो घटा वजन

मस्जिद पर आतंकी हमला, बम धमाके में अब तक 62 की मौत, कई घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -