कांग्रेस पाखंडी है : जावड़ेकर

कांग्रेस पाखंडी है : जावड़ेकर

नई दिल्ली : भाजपा और कांग्रेस के बीच इस समय कांग्रेस 'मुस्लिमों की पार्टी हैं' वाले बयान पर जंग छिड़ी हुई हैं. दोनों पार्टियां इसे लेकर एक-दूसरे पर जमकर जुबानी हमले कर रही हैं. अब इस पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी कांग्रेस को जमकर घेरा हैं. कांग्रेस पर करारा प्रहार करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि कांग्रेस अपने आप को मुस्लिमों की पार्टी कहती है, लेकिन मुस्लिम महिलाओं को न्याय दिलाने के लिए तैयार ट्रिपल तलाक बिल का विरोध करती है, यह कांग्रेस का पाखंड है. 

कांग्रेस को पाखंडी तक कहने के साथ ही जावड़ेकर ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गंधी से एक सवाल भी किया. उन्होंने गांधी से सवाल पूछते हुए कहा कि वह इस मुद्दे पर अब तक खमोश क्यों है. बता दे कि दिनों राहुल गांधी ने अपने भासाहनचे दौरान कहा था कि कांग्रेस मुस्लिमों की पार्टी हैं. वहीं इसके बाद मोदी ने एक सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस को मुस्लिमों की पार्टी बताया था. उन्होंने राहुल गांधी से सवाल पूछते हुए कहा था कि क्या कांग्रेस मुस्लिमों की पार्टी हैं. 

पीएम मोदी के इस बयान पर काफी सियासी बवाल खड़ा हुआ था. जो कि अभी तक थमा नहीं हैं. वहीं दूसरी ओर ताजा जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज पेम मोदी को एक चिट्ठी लिखी हैं, जिसमे उन्होंने सदन में महिला आरक्षण बिल लाए जाने की बात कही हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि वे भी इसके लिए सरकार का साथ देंगे.

किसान अन्नदाता और गांव देश की आत्मा-पीएम

बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व हताशा और कुंठा से ग्रसित- मायावती

मप्र में मेरे नेतृत्व में फिर सरकार बनेगी- शिवराज

?