महाराष्ट्र चुनाव: प्रकाश आंबेडकर ने कांग्रेस की तरफ बढ़ाया हाथ, कहा- 31 अगस्त तक बता दें अपना फैसला
महाराष्ट्र चुनाव: प्रकाश आंबेडकर ने कांग्रेस की तरफ बढ़ाया हाथ, कहा- 31 अगस्त तक बता दें अपना फैसला
Share:

मुंबई: वंचित बहुजन अघाड़ी के अध्यक्ष प्रकाश आंबेडकर ने आज मुंबई में एक प्रेस वार्ता में कहा कि उन्होंने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में गठबंधन के लिए कांग्रेस को 144 सीटों की पेशकश की हैं. इसके साथ ही इस पर विचार करने के लिए कांग्रेस को 31 अगस्त तक का समय दिया जा रहा है. यदि इस दौरान तक कांग्रेस की ओर से कोई जवाब नहीं आया, तो उसके बाद हम अपनी भूमिका स्पष्ट कर देंगे. वहीं AIMIM के साथ गठबंधन को लेकर आंबेडकर ने कहा कि, उनके साथ जो गठबंधन है वह विधानसभा चुनाव में भी जारी रहेगा. 

प्रेस वालों से बात करते हुए आंबेडकर ने कहा कि, कांग्रेस को यदि यह प्रस्ताव स्वीकार करना है तो वह 31 अगस्त तक हमें अपने फैसले से अवगत करा दे. कांग्रेस के पास विधानसभा चुनाव के लिए 80 सीटों से अधिक के लिए प्रत्याशी नहीं हैं. इनमें 40 वर्तमान MLA हैं, फिर भी हम कांग्रेस को 144 सीटें देने के लिए राजी हैं.

वहीं प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच के बारे में प्रकाश आंबेडकर का कहना है कि, यह सरकार की विपक्षी पार्टियों को समाप्त करने की कोशिश है. जो जांच चल रही है उससे सियासत साफ झलक रही है. मैं मतदाताओं से आग्रह करता हुं कि वह विपक्ष को जिंदा रखे. विपक्षी पार्टियों के नेताओं को धमकाया जा रहा है. शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे को भी चुप कर दिया गया है. जिससे भाजपा सरकार के इरादे साफ़ दिखाई दे रहे हैं.

पीएम मोदी की तारीफ कर अपनों में ही घिर गए शशि थरूर, कांग्रेस ने मांगा स्पष्टीकरण

संत रविदास मंदिर तोड़े जाने को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंची कांग्रेस, रखी ये मांग

भाजपा नेता का दावा, कहा- आंध्र प्रदेश में चार राजधानी बनाना चाहते हैं सीएम जगन रेड्डी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -