प्रज्वल देवराज ने दिवंगत निर्माता रामू की याद में लिखा इमोशनल पोस्ट

प्रज्वल देवराज ने दिवंगत निर्माता रामू की याद में लिखा इमोशनल पोस्ट

अभिनेता प्रज्वल देवराज ने दिवंगत निर्माता रामू के जन्मदिन पर एक भावनात्मक पोस्ट लिखा है, जिनका 26 अप्रैल को कोविड-19 जटिलताओं के कारण निधन हो गया था। इंस्टाग्राम पर अभिनेता की पोस्ट में लिखा है, “अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि तुम चले गए! आपने इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़ी है जो हमेशा याद रहेगी। आप हमारे परिवार का हिस्सा रहे हैं और हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे। 

यह दुख की बात है कि आपकी आखिरी फिल्म मेरी फिल्म रही। अर्जुन गौड़ा उद्योग जगत के सबसे उत्साही निर्माताओं में से एक के रूप में आपकी विरासत को जारी रखेंगे। ???? हमें आपकी याद आती है।" प्रज्वल के परिवार ने दिवंगत फिल्म निर्माता के साथ एक विशेष बंधन साझा किया, क्योंकि रामू द्वारा निर्मित अधिकांश सुपरहिट फिल्मों में देवराज मुख्य भूमिका में थे। संयोग से रामू की आखिरी फिल्म अर्जुन गौड़ा में प्रज्वल मुख्य भूमिका में हैं।

कोटि रामू के नाम से मशहूर रामू ने करीब 30 फिल्में बनाई थीं। उन्होंने 1993 में एक्शन फिल्म गोलिबार से अपनी शुरुआत की, जिसे बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। उन्होंने एके 47, चामुंडी, किच्चा, कलासिपल्या और गुलामा जैसी फिल्मों का भी निर्माण किया है। कन्नड़ में उनकी आखिरी रिलीज गणेश और भावना स्टारर 99 थी, जो हिट तमिल फिल्म 96 की रीमेक थी।

PUBG मोबाइल गेम डेटा ट्रांसफर करने के लिए अपनाएं ये 5 ट्रिक्स

असम के बाद यूपी में भी आएगी जनसंख्या नीति? दो से अधिक बच्चे वाले माता-पिता की बढ़ सकती है मुश्किलें

पीएम मोदी ने दी ईरान के नए राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी को शुभकामनाएं, बधाई के साथ कही ये बात