इंडियन वेल्स एटीपी मास्टर्स : प्रजनेश गुणेश्वरन ने किया तीसरे दौर में प्रवेश

नई दिल्ली : भारत के युवा टेनिस स्टार प्रजनेश गुणेश्वरन ने इंडियन वेल्स एटीपी मास्टर्स में अपना शानदार सफर जारी रखते हुए एक और बड़े खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखाकर तीसरे दौर में प्रवेश किया। पहली बार इस स्तर के एकल ड्रॉ में खेल रहे क्वालिफायर प्रजनेश ने 18वें नंबर के खिलाड़ी जॉर्जिया के निकोलोज बासिलश्विली को दो घंटे 32 मिनट तक चले मुकाबले में 6-4, 6-7, 7-6 से मात दी। यह उनके करियर की सबसे बड़ी जीत है। 

आयरलैंड ने अफगानिस्तान को दी पांच विकेट से करारी शिकस्त

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अगले दौर में प्रजनेश का सामना दुनिया के 89वें नंबर के खिलाड़ी इवो कार्लोविच से होगा। दुनिया के 97वें नंबर के खिलाड़ी प्रजनेश ने पहले सेट के पांचवें गेम में बासिलाश्विली की सर्विस तोड़ी और फिर अपनी सर्विस बरकरार रखते हुए 31 मिनट में सेट जीता। दूसरे और तीसरे सेट में कड़ा मुकाबला देखने को मिला और दोनों सेट टाईब्रेक में खिंचे।

जानिए आखिर किसे बताया कोहली ने हार का जिम्मेदार

इस तरह रहे अन्य मुकाबले 

जानकारी के लिए बता दें युगल में रोहन बोपन्ना और डेनिस शापोवालोव की जोड़ी ब्रूनो सोरेस और जैमी मरे की जोड़ी को 6-4,6-4 से मात देकर अंतिम 16 में पहुंची। सात बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन वीनस विलियम्स ने तीसरी वरीय पेत्रा क्वितोवा को 4-6, 7-5, 6-4 से हराकर तीसरे दौर में जगह बनाई। अगले दौर में वीनस की टक्कर हमवतन अमेरिकी क्रिस्टीना मैकहेल से होगी, जिन्होंने रूस की अनास्तासिया पावलुचेनकोवा को 6-4, 3-6, 6-4 से हराया। 

टी-20 रैंकिंग में मंधाना ने प्राप्त किया तीसरा स्थान

IND vs AUS : रोमांचक मुकाबले में टर्नर से हारा भारत

Genewa Motor Show 2019 : पेश हुई ऑडी की इलेक्ट्रिक कार, 210 किलोमीटर प्रति घंटा रफ़्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -