छपाक का ट्रेलर देख आमिर हुए भावुक, कहा- 'गुड लक मेघना...'
छपाक का ट्रेलर देख आमिर हुए भावुक, कहा- 'गुड लक मेघना...'
Share:

बॉलीवुड की डिम्पल गर्ल कही जाने वाली दीपिका पादुकोण की बहुत समय से इंतज़ार वाली फिल्म छपाक का ट्रेलर बीते दिन रिलीज हो गया है. ऐसे में इस फिल्म की फैंस के साथ ही साथ कई बॉलीवुड सितारों ने भी सराहना की है. वहीँ अब हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने भी इस फिल्म की तारीफ की है. जी हाँ, कई फैंस ने ट्रेलर को दमदार बताया है और आपको याद हो दीपिका ट्रेलर लॉन्च के दौरान इमोशनल भी हो गईं थीं. वहीं आपको बता दें कि दीपिका ने मालती का किरदार निभाया है और इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी भी काम कर रहे हैं.

हाल ही में आमिर ने इस फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करते हुए ट्विटर पर लिखा - ''बेहतरीन ट्रेलर है और ये बेहद महत्वपूर्ण फिल्म है. मेरी शुभकामनाएं. गुड लक मेघना, दीपिका, विक्रांत, फॉक्स और पूरी टीम. लव. ए'' आपको पता ही होगा बहुत समय से इस फिल्म का सभी इंतजार कर रहे थे और पद्मावत के बाद दीपिका की ये पहली फिल्म होगी जिसमें वह लीड रोल प्ले करने जा रही हैं. ऐसे में आपको याद हो पद्मावत में वे रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के साथ नजर आईं थी और अब इस फिल्म में वे विक्रांत मैसी के साथ काम कर रही हैं.

इस फिल्म में दीपिका दमदार अंदाज में हैं और वह जल्द पति रणवीर सिंह की फिल्म 83 में भी नजर आने वाली हैं और इस फिल्म में वह कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी. इसी के साथ अब बात करें आमिर खान की तो वह अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा में व्यस्त हैं.

बॉलीवुड की टार्जन गर्ल ने इंटीमेट सीन देकर मचाई थी खलबली

मीशा शफी ने लगाया पाकिस्तानी एक्टर पर आरोप, 'जब मेरे पति बाहर थे तो...

लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बन रही है दीपिका की फिल्म छपाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -