पाकिस्तान को तारीफ, भारत की आलोचना
पाकिस्तान को तारीफ, भारत की आलोचना
Share:

नई दिल्ली : आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के मुकबले में भारत पाकिस्तान से 180 रनो से हार गई है इस मैच पाकिस्तान ने भारत को 339 रन का लक्ष्य दिया था. वही भारत को 158 रन पर ही रोक दिया था. इतिहास में जाकर देखे तो यह भारत की अभी तक की सबसे हार बड़ी है. वही भारत की इस शर्मनाक हर पर भारतीय क्रिकेट फैंस ने पाकिस्तान को इस जीत की बधाई दी, तो वही भारतीय खिलाडी रविन्द्र जडेजा और हार्दिक पंडया को लेकर ट्वीट भी किया, 

एक फैन ने ट्वीट किया, अब आगे ये सवाल है कि आख़िर रविंद्र जडेजा ने हार्दिक के साथ ऐसा क्यों किया? फाइनल के पुरे मैच में अगर किसी भारतीय खिलाडी ने अच्छा प्रदर्शन किया है तो वो हार्दिक पंडया है, इन्होने मैच में 76 रनो की पारी खेली थी. वही सैय्यद क्रिश आफताब ने ट्विटर पर ट्वीट कर कहा कि, भारतीय टीम के एक मात्र सिपाही थे हार्दिक पांड्या.

हार्दिक के इस प्रदर्शन की पुरे देश भर में तारीफ की जा रही है, एक फैंस ने लिखते है, हार्दिक पांड्या तो बाहुबली निकले है, पर रवींद्र जडेजा कटप्पा निकले, उनके बाद दूसरे फैंस ने लिखा खेल जीतने का जोश इस बात से पता चलता है कि आप अंत तक कितना लड़ सके. ये चीज़ भारतीय खेल में नहीं दिखी. भारत को मिली इस हार पर भारतीय क्रिकेट फैंस का गुस्सा खलाड़ियो पर जमकर फुट रहा है.   

Video : जब पाकिस्तानी फैन ने कहा, 'अकड़ टूट गयी कोहली...'

पाकिस्तान में जाकर ईद मनाओ : गौतम गंभीर

भारत की हार का वीडियो हुआ सोशल साइट पर वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -