दिल्‍ली: पानी में जलमग्न हुई बस, चारो तरफ मची प्रकृति की तबाही
दिल्‍ली: पानी में जलमग्न हुई बस, चारो तरफ मची प्रकृति की तबाही
Share:

भारत की राजधानी दिल्‍ली और करीब के क्षेत्रों में गुरुवार को भी जमकर बरसात हुई. इससे जहां उमस भरी गर्मी से निजात मिली, तो वहीं दूसरी तरफ जगह-जगह जलभराव की वजह से यातायात बुरी तरह से प्रभावित हुआ है. ऐसे में दिल्ली के प्रहलादपुर इलाके में अंडरपास में बस के डूबने की खबर है. हालांकि जानकारी के अनुसार किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. वहीं गुरुवार को सुबह से लगातार हो रही बारिश के बारे में मौसम महकमें का मानना है कि दिल्ली वासियों को निरंतर बरसात से आगामी दो घंटे में राहत मिल सकती है.

अवमानना मामला: सुप्रीम कोर्ट में दोषी प्रशांत भूषण की सजा पर बहस आज

दिल्ली के सरिता विहार क्षेत्रों में बदरपुर की तरफ़ जाने वाली मार्ग पर बहुत अधिक पानी जमा हो गया है. कुछ गाड़ियां बीच जल में फंस गयी हैं. जिसके चलते लोग रास्ते के किनारे पानी के निकलने की प्र​तीक्षा कर रहे हैं. लोगों का मानना है कि वो कार्यालय के लिये लेट हो गये हैं, आगे बढ़ेंगे तो बीच पानी में फंस जाएंगे. इसके अलावा भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने वेदर अलर्ट जारी किया है. जिसके तहत 25 अगस्त तक दिल्ली में अच्छी बारिश का पूर्वानुमान जताया गया है. बुधवार को शुरू हुई बारिश गुरुवार को भी जारी है. आईएमडी के अनुसार ये बरसात 25 अगस्त तक जारी रहेगी. इसको लेकर जनता को पहले से तैयारी रखने और सावधान रहने की राय दी गई है.

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पलटी तेज रफ़्तार यात्री बस, 45 लोग थे सवार

बता दें कि राजधानी दिल्ली सहित पूरे एनसीआर में आज प्रातह से ही रुक-रुक कर जोरदार बरसात हो रही है. इससे गलियों से लेकर रास्ते तक पर जलभराव हो गया है. इसकी के कारण से रास्ते पर वाहनों का लंबा जाम लग गया है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक एमबी मार्ग, बर्फखाना चौक, मदनपुर पुरानी पुलिस चौकी के करीब, झिलमिल अंडरपास, आजादपुर सब्जी मंडी, जहांगीरपुरी और भजनपुरा की ओर खजूरी के क्षेत्रों में जलजमाव के कारण से यातायात असर रहेगा.

दो महीने तक नहीं हो सकेगा नई बाबरी मस्जिद का निर्माण कार्य, सामने आई ये वजह

अमेरिका ने दोहराया- सदैव भारत का भरोसेमंद मित्र बना रहेगा US

CBI करेगी सुशांत केस की जांच, शरद पवार बोले- दाभोलकर मामले जैसा न हो जाए हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -