प्रहलाद जोशी का बड़ा बयान, मानसून सत्र को लेकर बोली यह बात
प्रहलाद जोशी का बड़ा बयान, मानसून सत्र को लेकर बोली यह बात
Share:

रविवार को केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी ने बड़ा बयान जारी है. उन्होने अपने बयान में कहा कि संसद का मानसून सत्र गवर्नमेंट के साथ आयोजित किया जाने वाला है. जिसमें कोरोना वायरस के लिए सभी हेल्थ संबंधी सतर्कता का पालन किया जाएगा.  संसदीय कार्य मंत्री ने प्रहलाद जोशी ने बताया कि मानसून सत्र (संसद का) साफतौर पर आयोजित किया जाएगा. गवर्नमेंट सभी औपचारिकताओं को पूरा करेगी और कोविड-19 को लेकर सभी सतर्कता बरती जाएगी.

10 विधायकों के साथ दिल्ली पहुंचे पायलट ! क्या 'कमलनाथ' जैसा होगा गहलोत सरकार का हाल ?

बता दे कि इससे पहले मार्च माह में, संसद ने लोकसभा के 15 सत्रों और 15 राज्यसभा विधेयकों के साथ 12 बजट पारित किए जा चुके है. सत्र के समय, दोनों सदनों में 19 विधेयक (लोकसभा में 18 और राज्यसभा में 1) प्रस्तुत किए गए. वित्त विधेयक के पारित होने के अलावा बजटीय क्रिया पूरी होने के बाद दोनों सदनों को स्थगित कर दिया गया था. 

सीआरपीएफ कांस्टेबल ने कोरोना से गंवाई जान, सुरक्षाकर्मियों को शिकार बना रहा वायरस

महामारी कोरोना के प्रसार के संकट के मद्देनजर सत्र का दूसरा भाग बंद कर दिया गया था. सूत्रों ने बताया कि एक जून को राज्यसभा के सभापति एम. वेंकैया नायडू और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने सामाजिक असंतोष के कोविड-19-प्रेरित मानदंड के मद्देनजर संसद के अगले मानसून सत्र के आयोजन पर विस्तृत वार्तालाब की. वही, उन्होंने बताया कि राजनेताओं ने उन रिपोर्टों पर ध्यान दिया है जिनमें बताया गया है कि कोविड-19 के विरूध्द लड़ाई एक लंबी दौड़ है. दूसरी ओर केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार, बीते एक दिन में 28,637 नए मामले सामने आए हैं और 551 लोगों की मौत हुई है. जिसके बाद भारत में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल तादाद 8,49,553 हो गई है.

कोरोना संक्रमित पाया गया विकास दुबे को कानपुर लाने वाली टीम का कांस्टेबल, मचा हड़कंप

सीएम योगी को प्रियंका ने लिखी चिट्ठी, महिला अफसर ख़ुदकुशी मामले में जांच की मांग

विकास दुबे एनकाउंटर पर बोले भाजपा सांसद- 'सीएम से लेकर PM तक सभी देते हैं अपराधियों को संरक्षण'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -