मोदी के ड्रीम विजन को दिखाकर निहलानी आए निशाने पर
मोदी के ड्रीम विजन को दिखाकर निहलानी आए निशाने पर
Share:

मुंबई : सेंसर बोर्ड के चीफ पहलाज निहलानी अपने ही बनाए वीडियो के कारण सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है। सूरज बड़जात्या निर्देशित फिल्म प्रेम रतन धन पायो के इंटरवल में एक वीडियो दिखाया जा रहा है, जिसमें मोदी सरकार की योजनाओं का गुणगान किया गया है। इस वीडियो में कुछ विदेशों के फुटेज को दिखाया गया है, बस इसी कारण निहलानी की चौतरफा चर्चा हो रही है। मामले को और तूल उनके बयान ने दे दिया है।

वीडियो की निंदा किए जाने के बाद निहलानी ने कहा कि यदि यह चमचागिरी है, तो मुझे इस पर गर्व है। साढ़े 6 मिनट के इस वीडियो में मेरा देश है महान, मेरा देश है जवान बोल दिए गए है। इस वीडियो में दिखाए गए कई दृश्य विदेशों को है। ऐसे में कहा जा रहा है कि जब इन सारी जगहों से मोदी सरकार का लेनादेना ही नही है तो ये क्यों दिखाए जा रहे है। गूगल का कहना है कि ये सारी सामग्री इंटरनेट से ली गई है।

इस वीडियो में मोदी सरकार की उपलब्धियों को दिखाया गया है, जिसमें कुछ बच्चे मोदी को मोदी काका बुला रहे है। ऐसे में कहा जा रहा है कि मोदी की तुलना नेहरु से करने का प्रयास किया गया है। इस वीडियो को प्रेम रतन धन पायो फिल्म के इंटरवल में दिखाने के लिए निहलानी ने बड़जात्या से रिक्वेस्ट की थी।

इसमें दुबई के एक्सप्रेस वे, इंटरनेसनल स्पेस सेंटर, बिजनेस सेंटर मॉस्को समेत नासा, फ्रांस व जापान के कुछ दृश्य दिखाए गए है। इस पूरे मसले पर प्रहलाद निहलानी का कहना है कि मैने मोदी के ड्रीम विजन को दिखाया है। इसमें न तो कुथ गलत है और न कोई छुपी हुी राजनीतिक मंशा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -