AIIMS में भर्ती हैं बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर, सांस लेने में हो रही थी तकलीफ
AIIMS में भर्ती हैं बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर, सांस लेने में हो रही थी तकलीफ
Share:

भोपाल: भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल हाल ही में उनकी तबीयत बिगड़ गई है और तबियत बिगड़ने के बाद बीते शुक्रवार को उन्हें इलाज के लिए एम्स (AIIMS) में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है प्रज्ञा ठाकुर को सीने में जकड़न और सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, इसी के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस समय उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। एम्स के डॉयरेक्टर रणदीप गुलेरिया प्रज्ञा ठाकुर का इलाज कर रहे हैं।

कहा जा रहा है प्रज्ञा ठाकुर को एम्स के एक प्राइवेट वॉर्ड में रखा गया है। इस बारे में बात करते हुए हॉस्पिटल के एक सीनियर अधिकारी का कहना है, 'सांसद प्रज्ञा ठाकुर को शुक्रवार शाम करीब 4:15 बजे एम्स में एडमिट कराया गया। उन्हें सांस लेने में तकलीफ, छाती में दर्द और हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत थी। हालांकि उनमें कोरोना वायरस का कोई भी लक्षण नहीं है।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि इससे पहले सांसद प्रज्ञा को 18 दिसंबर को कोरोना संक्रमण होने की शिकायत के चलते एम्स में भर्ती कराया गया था।

वहीँ उसी के अगले दिन यानी 19 दिसंबर को 2008 के मालेगांव विस्फोट मामले के लिए उनकी सुनवाई राष्ट्रीय जांच एजेंसी की स्पेशल कोर्ट में होनी थी। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि सांसद प्रज्ञा ठाकुर इस समय कई बीमारियों से जूझ रही हैं। एक डॉक्टर का कहना है उन्हें अस्थमा, हाई ब्लड प्रेशर, डाइबिटिज जैसी कई दूसरी बीमारियां हैं।

'जिस दिन न बढ़ें तेल के दाम, उसे अच्छा दिन घोषित कर दे सरकार...', केंद्र पर प्रियंका का तंज

Video: नई ड्रेस पहने नजर आईं जैस्मिन, निकालना भूलीं प्राइस टैग

दुनियाभर में 'आयुर्वेद' की बड़ी जीत, 154 देशों में एक्सपोर्ट होगी पतंजलि की 'कोरोनिल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -