'प्रयागराज 'पर ठोका इस डायरेक्टर ने दावा, सिनेमा में आएगा भूचाल
'प्रयागराज 'पर ठोका इस डायरेक्टर ने दावा, सिनेमा में आएगा भूचाल
Share:

हाल ही में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने इलाहाबाद का नाम बदलकर प्रयाग राज किया था, जिस पर देश भर में काफी राजनीति हुई थी. वहीं अब ख़बरें है कि भोजपुरी सिनेमा में प्रयागराज नामक फिल्म बनने जा रही है. जानकारी के मुताबिक, अगले साल या अगले माह से इसकी शूटिंग शुरू होगी.

आपको  जानकारी के लिए बता दें कि निर्देशक चन्दन उपाध्याय की नेक्स्ट भोजपुरी फिल्म ”प्रयाग राज'' है और फिलहाल वे प्रागराज में ही फिल्म की शूटिंग लोकेशन के लिए घूम रहे हैं. ख़ास बात यह है कि हाल ही में प्रदर्शित अरविन्द अकेला कल्लू स्टारर भोजपुरी फिल्म ”आवारा बलम” का निर्देशक कर चुके चन्दन उपाध्याय फिर से अरविन्द अकेला कल्लू को लेकर भोजपुरी फिल्म ”प्रयाग राज” बनाने जा रहे हैं. 

जानकारी के मुताबिक़,  इस फिल्म की ज्यादा शूटिंग प्रयाग राज के मठो में संपन्न की आजाएगी. मैथ का अर्थ ऐसे संस्थानो से है जहां इसके गुरू अपने शिष्यों को शिक्षा, उपदेश इत्यादि प्रदान करते हैं.  गुरू प्रायः धर्म गुरु होते है और दी गई शिक्षा मुख्यतः आध्यात्मिक और धार्मिक होती हैं. बौद्ध मठों को विहार कहते है। ईसाई धर्म में इन्हें मॉनेट्री, प्रायरी, चार्टरहाउस, एब्बे इत्यादि कहते हैं. अतः फिल्म की कहने भी कुछ इस तरह की ही होने वाली हैं. 

आम्रपाली ने शेयर की ऐसी तस्वीर, ट्रेडिशनल लुक में छाया अप्सरा अवतार

आम्रपाली निरहुआ के साथ करती रही यह काम, VIDEO बनाते रहे भोजपुरी सुपरस्टार

जमकर वायरल हो रही रानी की तस्वीर, ट्रेडिशनल लुक में दिखाया सेक्सी फिगर

काजल ने बरपाया कहर, इन कपड़ों में तस्वीर देख घायल हुए फैंस...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -