आग की चपेट में दिल्ली का प्रगति मैदान
आग की चपेट में दिल्ली का प्रगति मैदान
Share:

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में स्थित प्रगति मैदान के हाल नंबर 17 को आग ने अपनी चपेट में ले लिया. प्रगति मैदान का यह हाल गेट नंबर 4 के करीब मौजूद है. वहीँ प्रगति मैदान में आग लगने की सूचना तत्काल फायर बिग्रेड की गई. सूचना की जानकारी पाकर दमकल विभाग की 4 गाड़ियां फ़ौरन ही प्रगति मैदान पर पहुंच गई और आग बुझाने के प्रयास में जुट गयीं. खबर लिखे जाने तक आग पर काबू पाने की जद्दोजहद जारी है.

जानकारी के अनुसार प्रगति मैदान में आग लगने से चारों तरफ हड़कंप मच गया और अफरातफरी के माहौल में ही दमकल विभाग को सूचित किया गया. फिलहाल अभी तक इस आग में किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं मिली है. गौरतलब है कि प्रगति मैदान में आग लगने से पहले शुक्रवार के दिन उत्तर पश्चिम दिल्ली के उद्योग विहार में स्थित एक जूते की फ़ैक्ट्री में आग लग गई थी, गनीमत यह रही कि उस आग में कोई भी हताहत नहीं हुआ.

लेकिन आग बुझाने के दौरान एक दमकलकर्मी घायल हो गया था. बता दें कि, जूते के कारखाने में लगी आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की 25 से अधिक गाड़ियों को उपयोग में लाया गया था और लगभग 7 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका था. वहीँ प्रगति मैदान के हॉल में लगी आग की वजह अभी तक सामने नहीं आयी है वहीँ पुलिस अधिकारी का कहना है कि - 'हम फिलहाल इस मामले की जांच कर रहे हैं और जल्दी ही आग लगने के कारणों का पता चल जायेगा.'

इस वजह से हाईवे पर उतारना पड़ा प्लेन

छत्तीसगढ़ में पुलिस ने पकड़ी अवैध पटाखों की खेप

जहरीले धुएं की गिरफ्त में भोपाल

कैटवाक करती मॉडल के कपड़ों ने पकड़ी आग, वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -